ये हैं मोहब्बतें फेम शिरीन मिर्जा ने की सगाई,बॉयफ्रेंड हसन सरताज ने घुटनों पर बैठ पहनाई रिंग

8/6/2021 2:01:12 PM

मुंबई:पाॅपुलर टीवी शो ये हैं मोहब्बतें फेम  शिरीन मिर्जा ने बाॅयफ्रेंड हसन सरताज संग सगाई कर ली हैं। सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो अपने इस खास दिन पर शिरीन ब्लू कलर के लंहगे में नजर आ रही हैं। अपने इस लुक को शिरीन ने मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स, पिंक चूड़ियों में कंप्लीट किया है। वहीं हसन इस दौरान पिंक शर्ट, ब्लैक पैंट और ब्लेजर में हैंडसम लग रहे हैं।

एक तस्वीर में कपल अपनी हाथ में पहनी सगाई की रिंग्स को फ्लाॅन्ट कर रहा हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में घुटनों पर बैठे हसन एक्ट्रेस का हाथ थामें हैं। इस तस्वीर को देख लग रहा है कि वह घुटनों पर बैठ शिरीन को अंगूठी पहना रहे हैं। सगाई में सिर्फ परिवार के अलावा करीबी लोग शामिल हुए।

शिरीन मिर्जा को  इसी साल 14 फरवरी को वैलंटाइन्स डे के मौक पर अपने सपनों के राजकुमार हसन से प्रपोजल मिला था। उस दौरान की तस्वीरें शेयर कर शिरीन ने लिखा था-'हां कहना इतना आसान कभी नहीं रहा। मैं एक होने का इंतजार नहीं कर सकती। मेरे पसंदीदा अजीबोगरीब के साथ अंतहीन रोमांच सफर का इंतजार कर रही हैं। चीयर्स, बेबी!'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mirzashireen (@shireenmirza)

 

करियर की बात करें तो शिरीन मिर्जा ने एकता कपूर के शो 'ये है मोहब्बतें' से ही एक्टिंग की शुरुआत की थी। शो में शिरीन मिर्जा ने दिव्यांका त्रिपाठी की ननद सिम्मी का किरदार निभाया था जिससे उनको खूब पॉपुलैरिटी मिली। इसके बाद वह 'ढाई किलो का प्रेम', '24', 'ये कहां आ गए हम' और 'ये है आशिकी' में नजर आईं। पिछले साल शिरीन 'बिग बॉस 14' को लेकर चर्चा में रही थीं। उस वक्त कहा जा रहा था कि वह बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाली हैं। हालांकि ऐन मौके पर बात नहीं बन पाई।

Content Writer

Smita Sharma