नेवी अफसर संग ''ये है मोहब्बतें'' फेम कृष्णा मुखर्जी ने की सगाई,ऑफ शोल्डर गाउन में स्टनिंग दिखीं हसीना

9/9/2022 11:54:40 AM

मुंबई: 'ये है मोहब्बतें' फेम कृष्णा मुखर्जी ने अपनी लाइफ के नए चैप्टर की शुरुआत कर ली है। कृष्णा मुखर्जी ने 8 सितंबर 2022 को अपने बॉयफ्रेंड चिराग बाटलीवाला से सगाई रचाई। चिराग एक नेवी ऑफिसर हैं। ऐसे में कपल ने नेवी स्टाइल में ही सगाई की।  

PunjabKesari

कपल की सगाई में कृष्णा मुखर्जी के दोस्त व एक्टर अली गोनी अपनी एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन के साथ शामिल हुए। लुक की बात करें तो कृष्णा मुखर्जी व्हाइट कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में स्टनिंग दिखीं। 
एक्ट्रेस ने  अपने लुक को नेकलेस और मैचिंग इयररिंग्स के साथ एक्सराइज किया था।

PunjabKesari

सटल मेकअप और आधे बंधे बालों ने उनके लुक को कम्पलीट किया था। वहीं उनके मंगेतर चिराग बाटलीवाला ने नेवी यूनीफाॅर्म में हैंडसम लग रहे थे।

PunjabKesari

कृष्णा ने अपनी सगाई के लिए खूबसूरत वादियों को चुना था। हरियाली के बीच सफेद रंग के आउटफिट्स में ये कपल बेहद ही प्यारा लग रहा था।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में कृष्णा की खूबसूरत सगाई की अंगूठी की एक झलक भी देखने को मिली। दोस्त शिरीन मिर्जा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर तस्वीर शेयर की। इसमें कृष्णा और उनके मंगेतर चिराग सगाई की अंगूठी दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। कृष्णा की यह अंगूठी प्रिंसेस-कट में थी, जो बेहद शानदार है। वहीं चिराग ने अपनी सोने की अंगूठी दिखाई।

PunjabKesari

कृष्णा मुखर्जी और चिराग पिछले एक साल से डेटिंग कर रहे हैं और अब जाकर कपल ने सगाई की है। खबरें हैं कि वह साल 2023 में शादी करेंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News