प्रेग्नेंट हुई 'ये है मोहब्ब्तें' की एक्ट्रैस! खबर सुनते ही पति का हाल हुआ बेहाल

4/15/2018 7:55:39 PM

मुंबईः टीवी की फेमस अदाकारा अनिता हसनंदानी अपनी फैशनसेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। 14 अप्रैल को अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली एक्‍ट्रैस इन दिनों गोवा में फैमिली के साथ हॉलीडे एंजॉय कर रही हैं। अनिता को लेकर सोशल मीडिया पर खबर तेजी से वायरल हो रही है कि वो प्रेग्‍नेंट हैं। अनिता ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने पति को ये खुशखबरी देती नजर आ रही हैं। 

 

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on


बता दें जोड़ी की शादी को 5 साल बीत चुके हैं लेकिन अब तक इनके बच्चे नहीं हुए। एक खास वीडियो में अनिता पति रोहित को फोन पर प्रेग्नेंसी की खुशखबरी सुनाती हैं, लेकिन यह खबर सुन रोहित का हाल बेहाल हो जाता है।

वीडियो में अनिता बीच पर आराम फरमा रही हैं, जबकि रोहित घर पर टीवी देखने में मस्त हैं। जैसे ही अनिता उन्हें फोन पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सुनाती हैं, रोहित का हाल बेहाल हो जाता है और वह अपना सामान पैक करके भागने लग जाते हैं।

आप सभी को बता दे कि अनीता ने अपने पति से मजाक कर यह वीडियो बनाया हैं और उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन भी दिया हैं Little madness never hurts! Baby I’m PREGNANT... just kidding guys! Concept credit: AdamWaheed आप सभी को पता ही होगा कि अनीता ने साल 2013 में अपने बॉयफ्रेंड रोहित रेड्डी से शादी की थी।

Punjab Kesari