''ये है मोहब्बतें'' स्टार रुहानिका धवन ने अपने नए घर में किया गृह प्रवेश, कजिन्स की गोद में चढ़कर मारी शानदार एंट्री

1/12/2023 10:43:19 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. शो 'ये है मोहब्बतें' से घर-घर में पहचान बनाने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट रुहानिका धवन की खुशियां इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। कुछ दिनों पहले ही 15 साल की रुहानिका ने अपने नाम आलीशान घर खरीदा है, जिसकी तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने फैंस के साथ खुशखबरी साझा की थी। अब हाल ही में रुहानिका ने अपने नए घर में गृह प्रवेश कर लिया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 


रुहानिका धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर गृह प्रवेश की तस्वीरें शेयर की हैं और इन्हें शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा- ''मेरे अपनों के लिए, मेरे सपनों के लिए, मेरे आज के लिये, मेरे भविष्य के लिये, मेरे हर अच्छे और कठिन समय के लिए में परमात्मा का धन्यवाद करती हूं। ... मैं सदा अपने ईश्वर, गुरु,पिता माता, पृथिवी के आगे सिर झुकाती रहु... ''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ruhaanika Dhawan (@ruhaanikad)

शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रुहानिका ने अपने कजिन्स की गोद में चढ़कर नए घर में एंट्री की। इस दौरान वह बेहद एक्साइटड दिखीं।

 

 

कजिन्स और फैमिली संग हर तस्वीर में एक्ट्रेस के चेहरे पर बेहद खुशी देखने को मिली।

 

घर को फूलों से बेहद खूबसूरत तरीकों से सजाया गया। फैमिली संग एक्ट्रेस ने मिलकर गृह प्रवेश पूजा भी की, जिसका वीडियो भी उन्होंने तस्वीरों के साथ शेयर किया। फैंस रुहानिका की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें बधाई भी दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ruhaanika Dhawan (@ruhaanikad)

बता दें रुहानिका धवन ने 2012 में शो 'मिसेज कौशिक की पांच बहुएं' से करियर की शुरुआत की थी, लेकिन असली सफलता उन्हें 'ये है मोहब्बतें' में रूही रमन भल्ला के किरदार से मिली। इसके लिए एक्ट्रेस ने मोस्ट पॉपुलर चाइल्ड आर्टिस्ट का आईटीए अवॉर्ड भी जीता था। रुहानिका ने फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। साल 2014 में रुहानिका, सलमान खान की फिल्म 'जय हो' और सनी देओल स्टारर 'घायल वंस अगेन' में भी काम कर चुकी हैं।

 

Content Writer

suman prajapati