कोरोना नहीं इस वजह से हाॅस्पिटल में हैं ''ये हैं चाहते'' फेम ऐश्वर्या सुखेजा, तस्वीर शेयर कर किया खुलासा

5/16/2021 10:09:44 AM

मुंबई: कोरोना की दूसर लहर देश में जोरों पर हैं। आए दिन लाखों लोग इससे संक्रमित हो रहे हैं। बी-टाउन इंडस्ट्री भी इस वायरस से अछूते नहीं रह गए हैं। हाल ही में छोटे पर्दे की एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आई। 

हालांकि उन्होंने बताया कि वो कोरोना के चलते अस्पताल में भर्ती नहीं हुई हैं। सीरियल 'ये हैं चाहते' में अहाना का रोल निभा रही ऐश्वर्या सखूजा ने अपनी तस्वीर शेयर कर फैंस और शुभचिंतकों को बताया है कि उन्हें कोरोना संक्रमण नहीं हुआ है।

ऐश्वर्या की हाल ही में सर्जरी हुई है और इस वजह से वो अस्पताल में भर्ती हैं। इस दौरान की कई तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की थी। एक तस्वीर में  उनके पति रोहित भी नजर आए थे।


एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने कहा- 'मैंने शो से कुछ समय का ब्रेक लिया है और मैं मुंबई वापस आ गई हूं। मैं तब तक शो की शूटिंग शुरू नहीं करुंगी जब तक वैक्सीन नहीं लग जाती। मेरे परिवार वालों ने मुझसे ये पहले ही साफ कह दिया है। ऐसे माहौल में मैं अपनी जान को खतरे में डालने वाला कोई काम नहीं करुंगी। बता दें कि ऐश्वर्या 'सास बिना ससुराल' और 'ये हैं चाहते' जैसी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। 

Content Writer

Smita Sharma