नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के लिए साल 2021 रहा है बेहद ख़ास

12/30/2021 1:33:44 PM

नई दिल्ली। अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को हिंदी सिनेमा में उनके अद्भुत काम के लिए जाना जाता है। वह हर बार अपने अभिनय कौशल से सभी का दिल जीतते आये है और यही वजह है कि उनकी हर फिल्म और सीरीज़ ने दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है। 

साल 2021 भी अभिनेता के लिए कुछ ऐसा ही रहा है जहाँ अभिनेता ने एक बार फिर अपनी एक्टिंग से सभी को स्तब्ध कर दिया, जिसके परिणामस्वरूप वह फ़िल्मफेयर जैसे अवार्ड्स अपने नाम करने में सफल रहे है। 

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को फ़िल्म 'सीरियस मैन' में अपनी उम्दा एक्टिंग के लिए एम्मी अवार्ड्स में नॉमिनेट किया गया है। साथ ही, वह इस फ़िल्म के लिए फ़िल्मफेयर अवार्ड अपने नाम कर चुके है। 

यह सिलसिला यही नहीं थमा, उन्हें मिडल ईस्ट फिल्मफेयर अवार्ड्स में "एक्सीलेंस इन सिनेमा" अवार्ड से भी सम्मानित किया गया है।और, उनकी फिल्म 'नो लैंड्स मैन' को सियारो फिल्म फेस्टिवल में स्टैंडिंग ओवेशन मिली है जो एक्टिंग के क्षेत्र में अभिनेता की काबिलियत को साबित करने के लिए काफ़ी है। 

अभिनेता के लिए 2021 एक बेहद व्यस्त वर्ष रहा है। कई फिल्मों की रिलीज़ के अलावा, अभिनेता ने इस साल 5 से 6 फिल्मों की शूटिंग भी की है जिन्हें जल्द रिलीज़ किया जाएगा। 

कुल मिलाकर, यह साल अभिनेता के नाम रहा है और आने वाले नए साल में भी वह अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News