एकता कपूर के साथ लंदन पहुंची ''ये हैं मोहब्बतें'' की पूरी टीम, जमकर की मस्ती

3/22/2018 5:51:32 PM

मुंबई: टीवी सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' की लीड कास्ट इन दिनों लंदन में शो की शूटिंग कर रही है। हाल ही में उन्होंने सोशल साइट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनको देखकर कोई भी अंदाजा लगा सकता है कि वे काम के साथ साथ खूब मौज-मस्ती भी कर रहे हैं।

तस्वीर में दिव्यांका त्रिपाठी, अनीता हसनंदानी, करण पटेल और अली गोनी नजर आ रहें हैं। दिव्यांका काम के साथ-साथ अपने पति विवेक दहिया के साथ भी वक्त बिता रही हैं। विवेक दहिया भी इसी सीरियल में पहले नजर आते थे। हालांकि, कहानी के नए ट्रैक में उनका किरदार नहीं जोड़ा गया है। 

बता दें कि अनीता हसनंनदानी के साथ अपनी यह तस्वीर पोस्ट करते हुए प्रोड्यूजर एकता कपूर ने लिखा, 'भगवान का शुक्र है कि कुछ दोस्त और लोग एक्सपायरी डेट के साथ नहीं आते।'

सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' में अनीता 'शगुन अरोड़ा' का किरदार निभा रही हैं। टीम के लीड एक्टर्स दिव्यांका त्रिपाठी (इशिता), करण पटेल (रमन), अनीता हसनंदानी (शगुन) और कृष्णा मुखर्जी (आलिया) की इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि उन्होंने शो के नए ट्रैक के लिए फोटोशूट करवाया है।

शो में रोमी भल्ला का किरदार निभा रहे अली गोनी ने बर्फ से ढकी खूबसूरत वादियों के बीच अपना फोटोशूट करवा रहे हैं और उसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर भी कर रहे हैं। 

Punjab Kesari