लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड कीर्तिदा संग शादी के बंधन में बंधे ''ये है मोहब्बतें'' फेम रिभु मेहरा, दूल्हा-दुल्हन के गेटअप में खूब जचा कपल

2/26/2023 12:01:59 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में निखिल की भूमिका निभाने वाले एक्टर रिभु मेहरा बधाई के पात्र बन गए हैं। एक्टर ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड कीर्तिदा मिस्त्री संग शादी रचा ली है। कपल ने 23 फरवरी को नोएडा में एक दूजे संग सात फेरे लिए हैं और शादी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस कपल का लगातार बधाई दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ribbhu Mehra (@ribbhu.mehra_djribz)

शादी की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए रिभु और कीर्तिदा ने कैप्शन में लिखा- ''मिस्टर एंड मिसेज मेहरा ❤️❤️
मेरी खूबसूरत बहन @ruchisharma6 को विशेष धन्यवाद जिन्होंने इस शादी को हमारे लिए एक ड्रीम वेडिंग बना दिया। हमारे सभी परिवार के सदस्यों, दोस्तों, भाइयों और बहनों को हमारे लिए यह 3 दिन का एक सुंदर त्योहार बनाने के लिए धन्यवाद।''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ribbhu Mehra (@ribbhu.mehra_djribz)

वेडिंग फोटो में देखा जा सकता है कि है कपल दूल्हा-दुल्हन के गैटअप में बेहद प्यारा लगा रहा है। गोल्डन वर्क लहंगे में कीर्तिदा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं रिभु भी शेरवानी और पगड़ी में परफेक्ट ग्रूम लग रहे हैं। दोनों हाथ जोड़ एक दूसरे की तरफ चेहरा कर पोज दे रहे हैं। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर शादी की बधाई भी दे रहे हैं।

 


बता दें, कीर्तिदा मिस्त्री और रिभु मेहरा डेली सोप 'बहुत प्यार करते है' में एक साथ काम कर चुके हैं। इसके अलावा रिभु गुम है किसी के प्यार में, ये है मोहब्बतें और कुमकुम भाग्य जैसे सीरियल्स में भी नजर आ चुके हैं।
 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News