बॉयफ्रेंड चिराग संग शादी के बंधन में बंधी ‘ये हैं मोहब्बतें’ फेम कृष्णा मुखर्जी, ऑन स्क्रीन बहू को आशीर्वाद देने पहुंचे करण पटेल

3/14/2023 11:42:25 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। एक्ट्रेस ने   13 मार्च को अपने बॉयफ्रेंड चिराग के साथ सात फेरे ले लिए हैं। कपल की शादी अटैंड करने पहुंचे एक्टर करण पटेल ने उनकी वेडिंग फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

PunjabKesari

 

करण पटेल ने कृष्णा मुखर्जी की शादी की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें वो कपल को आशीर्वाद देते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- ‘इन दोनों के जीवन भर की खुशियों की कामना करता हूं कि हर पल पिछले पल से ज्यादा यादगार हो...प्यारी कृष्णा और चिराग, ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद हमेशा.’ 

PunjabKesari


तस्वीर में कृष्णा बंगाली दुल्हन बनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी शादी में रेड एंड व्हाइट लहंगा पहना। वहीं उनके पति भी व्हाइट अटायर के साथ रेड साफा कैरी किए नजर आए। एक साथ न्यूलीवेड कपल की जोड़ी देखते ही बन रही है।


View this post on Instagram

A post shared by Krishna Mukherjee (@krishna_mukherjee786)

इस तस्वीर के बाद फैंस कृष्णा मुखर्जी को शादी के बंधन में बंधने के लिए खूब बधाइया दे रहे हैं।


बता दें कि करण पटेल और कृष्णा ने सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में कई साल तक साथ काम किया। शो में एक्ट्रेस ने करण के बेटे की बहू का रोल निभाया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था।
  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News