यशराज मुखाते ने बनाया शहनाज के डायलाॅग 'त्वाडा कुत्ता टॉमी,साडा कुत्ता कुत्ता' पर म्यूजिक वीडियो, सि

12/9/2020 2:40:41 PM

मुंबई: 'रसोड़े में कौन था?' डायलॉग पर रैप सॉन्ग बनाकर चर्चा में म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाते अक्सर अपनी वीडियोज से धमाल मचाते हैं। वो जो भी क्रिएशन बनाते हैं वो वायरल हो जाती है। अब हाल ही में उन्होंने शहनाज गिल के एक डायलॉग पर म्यूजिक बनाया है,जो काफी चर्चा में है।

वीडियो को 1 मिलियन से व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो में शहनाज गिल दुखी मन से बोलती दिख रही हैं-'क्या करूं मैं मर जाऊं।' वह आगे कहती हैं- 'तुम्हारी फीलिंग तुम्हारी,तुम्हारा कुत्ता टॉमी और हमारा कुत्ता कुत्ता (त्वाडा कुत्ता टॉमी, साडा कुत्ता कुत्ता)।'

वहीं विशाल आदित्य सिंह उन्हें पानी पिला रहे हैं और शांत करवा रहे हैं। इसी के बाद यशराज ने इस पर ढोल की धुन सेट करते हुए शानदार म्यूजिक लगाया।

शहनाज के इस डायलॉग के साथ यशराज की बीट्स कमाल कर रही हैं। यशराज की इस वीडियो पर खुद शहनाज गिल ने भी कमेंट किया है। उन्होंने कमेंट कर Burrah लिखा है। 

बता दें कि ये सीन बिग बॉस 13 का है, जब शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला से काफी दुखी हो जाती हैं और रोते हुए ये बोलती हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज हाल ही सिद्धार्थ के साथ 'शोना शोना' गाने में नजर आईं थी। इस साॅन्ग और टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने गाया है। शहनाज और सिद्धार्थ ने इस गाने की शूटिंग पंजाब में की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yashraj Mukhate (@yashrajmukhate)

 

Smita Sharma