शराब के नशे में धुत ''बिग बाॅस'' फेम याशिका आनंद हुई सड़क हादसे का शिकार, 1 दोस्त की मौत

7/25/2021 10:22:45 AM


मुंबई: तमिल 'बिग बाॅस' फेम यशिका आनंद को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। तमिल एक्ट्रेस यशिका आनंद सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई हैं। यह भीषण सड़क दुर्घटना तमिलनाडु के चेन्नई में हुई। बताया जा रहा है कि याशिका अपने दोस्तों के साथ महाबलीपुरम से चेन्नई लौट रही थीं। चेन्नई के सीमांत क्षेत्र में उनकी कार भीषण दुर्घटना का शिकार हो गई।

चश्मदीदों के मुताबिक एक ओवरस्पीड एसयूवी ईसीआर रोड पर जा रही थी।

कार ने सेंटर मीडियन को टक्कर मारी और फिर सड़क किनारे एक गड्ढे में जा गिरी। घटना के बाद वहां मौजूद लोग कार में सवार लोगों को बचाने पहुंचे।

तीन लोगों को कार से बाहर निकाला गया जिसमें यशिका भी थीं। तीनों को नजदीकी हाॅस्पिटल पहुंचाया गया जबकि यशिका दोस्त वल्लिचेट्टी भवानी कार के अंदर बुरी तरह फंसी हुई थी। उन्हें बचाने के लिए मदद का इंतजार किया जा रहा था लेकिन दुर्भाग्यवश उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

शराब के नशे में धुत थी एक्ट्रेस ! 

पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला है कि कार में सवार चारों लोग शराब के नशे में थे।  कार की रफ्तार तेज होने की वजह से संतुलन बिगड़ा और कार डिवाइडर से जा टकराई। यह टक्कर जबरदस्त थी। हालांकि पुलिस का कहना है कि मेडिकल टेस्ट रिपोर्ट के बाद ही मामला दर्ज किया जाएगा और जांच शुरू कर दी है।
 

Content Writer

Smita Sharma