शराब के नशे में धुत ''बिग बाॅस'' फेम याशिका आनंद हुई सड़क हादसे का शिकार, 1 दोस्त की मौत

7/25/2021 10:22:45 AM


मुंबई: तमिल 'बिग बाॅस' फेम यशिका आनंद को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। तमिल एक्ट्रेस यशिका आनंद सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई हैं। यह भीषण सड़क दुर्घटना तमिलनाडु के चेन्नई में हुई। बताया जा रहा है कि याशिका अपने दोस्तों के साथ महाबलीपुरम से चेन्नई लौट रही थीं। चेन्नई के सीमांत क्षेत्र में उनकी कार भीषण दुर्घटना का शिकार हो गई।

PunjabKesari

चश्मदीदों के मुताबिक एक ओवरस्पीड एसयूवी ईसीआर रोड पर जा रही थी।

PunjabKesari

कार ने सेंटर मीडियन को टक्कर मारी और फिर सड़क किनारे एक गड्ढे में जा गिरी। घटना के बाद वहां मौजूद लोग कार में सवार लोगों को बचाने पहुंचे।

PunjabKesari

तीन लोगों को कार से बाहर निकाला गया जिसमें यशिका भी थीं। तीनों को नजदीकी हाॅस्पिटल पहुंचाया गया जबकि यशिका दोस्त वल्लिचेट्टी भवानी कार के अंदर बुरी तरह फंसी हुई थी। उन्हें बचाने के लिए मदद का इंतजार किया जा रहा था लेकिन दुर्भाग्यवश उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

PunjabKesari

शराब के नशे में धुत थी एक्ट्रेस ! 

पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला है कि कार में सवार चारों लोग शराब के नशे में थे।  कार की रफ्तार तेज होने की वजह से संतुलन बिगड़ा और कार डिवाइडर से जा टकराई। यह टक्कर जबरदस्त थी। हालांकि पुलिस का कहना है कि मेडिकल टेस्ट रिपोर्ट के बाद ही मामला दर्ज किया जाएगा और जांच शुरू कर दी है।
 


Content Writer

Smita Sharma


Recommended News