सुपरस्टार यश ने लिया तंगहाली से जूझ रहे इंडस्ट्री के 3000 वर्कर्स की मदद का फैसला, खाते में ट्रांसफर करेगे 5-5 हजार रुपये

6/2/2021 3:30:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'केजीएफ' सुपरस्टार यश आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। वह फिल्मों में अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी नेकदिली के लिए भी जाने जाते हैं। दुनिया में एक्टर के फैंस की कोई कमी नहीं है। वहीं यश भी अपने फैंस का खूब ध्यान रखते हैं और उनके लिए कुछ न कुछ करते रहते हैं। अब हाल ही में एक्टर ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के कर्मियों के लिए मदद का फैसला लिया है।

 

कोरोना के कारण फिल्मो की काम बंद होने के कारण इंडस्ट्री के डेली वर्कर्स को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में यश से मजदूरों की ये दशा देखी नहीं गई। इसलिए उन्होेंने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के 3000 हजार से अधिक कर्मियों के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है। 

 


हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'कोविड-19 एक ऐसा अदृश्य दुश्मन है जिसने देश के कई लोगों की आजिविका छीन ली। मेरी कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री कोविड के दौरान बुरे वक्त से गुजर रही है। ऐसे वक्त में मैंने ये तय किया है कि हमारी फिल्म इंडस्ट्री के 21 डिपार्टमेंट के तीन हजार से अधिक कर्मियों को अपने कमाए हुए रुपयों में से पांच हजार रुपये उनके खाते में सीधे भेजूंगा। मैं जानता हूं कि ये नुकसान की भरपाई नहीं कर पाएगा जो आप लोगों ने इस मुश्किल वक्त में झेला है मगर ये एक आशा की किरण है, आशा इस बात की कि हम जल्द ही बेहतर वक्त देख पाएंगे।'

 

PunjabKesari


वहीं यश के काम की बात करें तो एक्टर जल्द ही फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस रवीना टंडन और संजय   दत्त भी अहम किरदार में दिखेंगे। यह फिल्म 16 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News