प्रशांत नील निर्देशित यश स्टारर होम्बले फिल्म्स की केजीएफ 2 के पूरे हुए एक साल

4/14/2023 2:09:48 PM

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। आज ही के दिन ठीक एक साल पहले इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में इतिहास रचा गया था। इस दिन सुपरस्टार यश स्टारर KGF 2 रिलीज हुई थी, एक ऐसी फिल्म जिसने हर तरफ अपना जादू बिखेरा और सफलता का एक नया उदाहरण पेश किया। होम्बले फिल्म्स की केजीएफ चैप्टर 2 ने आज अपनी रिलीज के 1 साल पूरे कर लिए हैं और इसमें कोई दोराय नहीं है कि क्यों किसी भी फिल्म ने अभी तक केजीएफ 2 जैसी जबरदस्त ब्लॉकबस्टर सफलता नही देखी है। दर्शकों के बीच एक ट्रेंडसेटर बनने से लेकर अपने विशाल कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस विंडो पर रूल करने तक, प्रशांत नील के निर्देशन ने सफलता की सभी परिभाषाओं को पार कर लिया है जो पहले कभी नहीं देखा गया है।

इस खास मौके का जश्न मनाते हुए प्रोडक्शन हाउस, होम्बले फिल्म्स ने केजीएफ 2 का एक आकर्षक पोस्टर साझा किया है और फिल्म की सफलता की कहानी कहते हुए कैप्शन में लिखा,

"वह आया, उसने देखा, उसने जीत हासिल की 💥
आज से एक साल पहले, #KGFChapter2 हमें ब्रेथटेकिंग एक्शन, इंटेंस इमोशन्, और लार्जर देन लाइफ किरदारों से सभी कभी न भूलने वाले सफर पर ल  गई। फिल्म की रिलीज फैन्स के लिए किसी फेस्टिवल से कम नही थी..."

जैसा कि कैप्शन में लिखा है, यह वास्तव में कहने लायर है कि केजीएफ 2 दर्शकों के लिए किसी त्योहार से कम नहीं थी। जिस तरह से सिनेमाघरों में दर्शकों की बाढ़ देखी गई, यह एक ऐसा जादू था जिसका सभी को महामारी के बाद के दौर में बेसब्री से इंतजार था। हालांकि यह सिर्फ शुरुआत थी, फिल्म आई और पहले दिन ही हिंदी मार्केट्स में 54 करोड़ के अपने बड़े पैमाने पर शुरुआती कलेक्शन के साथ इतिहास रच दिया, जबकि 1200 करोड़ के इसके वर्ल्डवाइड कलेक्शन ने कन्नड़ इंडस्ट्री को ग्लोबल मैप पर चमका दिया। फिल्म रॉकी भाई उर्फ यश के जोश को एक अलग ही स्तर पर ले गई। जहां रॉकिंग स्टार के फैनडम ने दर्शकों के मन पर अपना आकर्षण बिखेरा, वहीं उनका हेयर स्टाइल, दाढ़ी और यश स्टाइल पैटर्न सूट रातों-रात एक चलन बन गया। इसके अलावा, केजीएफ 2 एक ऐसी फिल्म है जो वास्तव में दर्शकों के लिए खास है।

पिछले कुछ सालों में होम्बले फिल्म्स का काफी विकास हुआ है। बड़े पैमाने पर मसाला एंटरटेनर केजीएफ फ्रैंचाइज़ी के साथ देश को दंग करने के बाद, कांतारा जैसी फिल्म के साथ वे एक ऐसी कहानी लेकर आए, जो साल की क्लटर ब्रेकिंग सफलता के रूप में उभर कर सामने आई।

केजीएफ फ्रेंचाइजी देने के अलावा, होम्बले फिल्म्स 'सालार' जैसी पैन इंडिय फिल्म्स, जिसे साल की सबसे बड़ी फिल्म कहा जा सकता है, युवा और धूमम के साथ लोगों को एंटरटेन करती नजर आएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News