कोरोना महामारी में YRF ने बढ़ाया मदद का हाथ,इंडस्ट्री के 30 हजार लोगों मुफ्त में लगेगा टीका,वैक्सीन देने के लिए मुख्यमंत्री को लिखा खत

5/4/2021 1:20:28 PM

मुंबई: भारत में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। देश में बढ़ते इस प्रकोप को देख कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग को रोक दिया गया है। महाराष्ट्र सरकार ने भी लॉकडाउन लगा दिया है जिसके बाद महाराष्ट्र में होने वाली सभी शूटिंग पर प्रतिबंध लग गया है। इसी बीच वैक्सीनेशन का नया फेज शुरू हो गया है ऐसे में  यशराज फिल्म्स ने  इंडस्ट्री के मेंबर्स का मुफ्त टीकाकरण करवाने का फैसला लिया।

PunjabKesari

FWICE के लेटर के मुताबिक यशराज फिल्म्स ने एम एंड ई इंडस्ट्री के 30 हजार मेंबर्स का वैक्सीनेशन कराने का प्रण लिया है। लेटर में यशराज फिल्म्स ने कहा फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग महामारी में बहुत परेशान हो रहे हैं ऐसे में जरुरी है कि यह काम जल्दी शुरू किया जाए ताकि हजारों वर्कर्स जल्द से जल्द दोबारा काम करना शुरू कर सकें।

 

इस लेटर में प्रोडक्शन हाउस ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से रिक्वेस्ट की है कि उन्हें वैक्सीन खरीदने की परमिशन दें और इसके पैसे यशराज फाउंडेशन देगा।

PunjabKesari


वहीं फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज ने सीएम उद्धव ठाकरे को लेट लिखकर यशराज फिल्म्स की रिक्वेस्ट मानने के लिए कहा है। उन्होंने लेटर में लिखा- 'वैक्सीनेशन ना सिर्फ इस बीमारी से लड़ने में मदद करेगी बल्कि राज्य की कम होती इकनॉमी को भी ठीक करने में मदद करेगा। उन्होंने भी लेटर में सीएम से 30 हजार आर्टिस्ट, टैक्नीशियन और वर्कर्स के वैक्सीनेशन के अप्रूवल की मांग की।'
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News