सुपरस्टार यश और K.G.F. फ्रैंचाइज़ी के मेकर्स ने फैंस के प्यार के प्रति जताया आभार

3/23/2022 11:49:05 AM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 'KGF चैप्टर 2' जो साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म है, वह सिल्वर स्क्रीन पर इस 14 अप्रैल, 2022 को रिलीज के साथ दीवाना बनाने के लिए तैयार है। इस फिल्म के साथ फिर एक बार रॉकी के अपने अवतार में सुपरस्टार यश मेगा एक्शन-एंटरटेनर में अपनी वापसी कर रहे हैं! ऐसे में फिल्म के निर्माता - होम्बले फिल्म्स फिल्म, पहले भाग की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद, इस के नए भाग की रिलीज के लिए एक बेहद आकर्षक प्रशंसक गतिविधि की योजना बना रहे हैं। 

'KGF1' को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया से बेहद खुश, निर्माता प्रशंसकों द्वारा बरसाए गए प्यार के बदले कुछ देना चाहते हैं। दरअसल, निर्माता प्रशंसकों को फिल्म की यात्रा में भाग लेने के लिए आमंत्रित करते हुए, फिल्म के प्रमोशन के दौरान उनके फैंस आर्ट को एक अभिन्न हिस्सा बनाना चाहते हैं। बता दें कि किसी भी भारतीय फिल्म द्वारा पहले ऐसा नहीं किया गया है, इस तरह से KGF: चैप्टर 2, होर्डिंग्स और डिजिटल डिस्प्ले में बदलकर फैन क्रिएटेड आर्ट को अपने मार्केटिंग अभियान का हिस्सा बनाने वाली देश की पहली फिल्म होगी।   

ऐसे में बहुप्रतीक्षित सीक्वल का जश्न मनाते हुए, यश और ब्लॉकबस्टर चैप्टर 1 के प्रशंसकों को अपनी कला को साझा करने के लिए कहा गया है, जिसे इतिहास में अंकित किया जाएगा, साथ ही साथ वह इस ना भूलने वाली फ्रैंचाइज़ी की एपिक यात्रा का हिस्सा बनेगे।

इमर्सिव स्टोरीलाइन, धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस, आकर्षक साउंडट्रैक और कभी न भुलने वाले प्रदर्शन के एक जबरदस्त संयोजन,वाले चैप्टर 1 ने भारतीय सिनेमा के रिकॉर्ड और उम्मीदों से कहीं ज्यादा अच्छा प्रदर्शन किया था। ऐसे में संजय दत्त, रवीना टंडन जैसे शानदार कास्ट को शामिल करने के साथ अब चैप्टर 2 को लेकर पहले के सेट रिकॉर्ड को पार करने की उम्मीद है। 

14 अप्रैल, 2022 को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में देश भर में रिलीज होने वाली KGF: चैप्टर 2 प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है, जो सबसे अधिक मांग वाले निर्देशकों में से एक है, और होम्बले फिल्म्स के बैनर तहत, विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित है। ऐसे में उभरते हुए पैन इंडिया प्रोडक्शन हाउसों में से एक, होम्बले फिल्म्स आने वाले दो वर्षों में उद्योग की सबसे बड़ी परियोजनाओं में से कुछ को बैंकरोल करने के लिए तैयार है। इतना ही नहीं होम्बले फिल्म्स इसके के अलावा प्रभास की 'सालार', जो उनकी तीसरी पैन इंडिया फिल्म है उसकी भी निर्माता है।  जबकि, सबसे अधिक मांग वाले निर्देशकों में से एक, प्रशांत नील, जिन्होंने बड़ी हिट KGF-चैप्टर 1 के साथ भारतीय सिनेमा में धमाका किया था, वह इस फिल्म का निर्देशन करेंगे।

KGF चैप्टर 2 को उत्तर भारत के बाजारों में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा, जो भारत में सबसे बड़े प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन हाउस हैं। एक्सेल ने दिल चाहता है, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, दिल धड़कने दो, गली बॉय और कई अन्य हिट फिल्में दी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News