''हैप्पी बर्थडे मेरी दुनिया'' पति आदित्य धर के बर्थडे पर यामी का खास पोस्ट, प्यार की बाहों में यूं कैद दिखीं Mom To Be

3/12/2024 1:46:46 PM

मुंबई: 'आर्टिकल 370', 'उरी', 'रनवे 34' जैसी दमदार फिल्में देने वाले फिल्मेकर आदित्य धर आज (12 मार्च) को अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास अवसर पर उन्हें हर जगह से बेस्ट विशेस मिल रहे हैं। वहीं अब उनकी बेटर हाफ यानि पत्नी यामी गौतम ने उन्हें रोमांटिक अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। यामी ने पति गौतम संग बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की जिसमें वह आदित्य धर की बाहों में कैद नजर आ रही हैं। दोनों के चेहरों पर बड़ी सी स्माइल देखने को मिल रही है।

 

लुक की बात करें तो यामी डार्क ब्लू आउटफिट में नजर आ रही हैं। इस आउटफिट के साथ उन्होंने डेनिम जैकेट पेयर की है। वहीं आदित्य ब्लैक टी-शर्ट और डार्क ब्लू ब्लेजर में हैंडसम लग रहे हैं। इस प्यारी सी तस्वीर के साथ यामी ने एक दिल छू लेना वाला नोट लिखा है।

 

 

 

Mom To Be एक्ट्रेस ने लिखा-'हैप्पी बर्थडे मेरी दुनिया। शब्द कभी भी इस बात का न्याय नहीं कर पाएंगे कि मैं आपके बारे में कैसा फील करती हूं। यह फैक्ट है कि मुझे दुनिया के सबसे अच्छे व्यक्ति से शादी करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। आप जो कुछ भी करते हैं और आप जो हैं उसके लिए धन्यवाद। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। हैप्पी बर्थडे आदित्य।'

 


काम की बात करें तो यामी गौतम हाल ही में रिलीज हुई आदित्य की फिल्म 'आर्टिकल 370' में नजर आई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं। फिल्म में उन्होंने एक खुफिया अधिकारी की भूमिका निभाई थी। 
 

Content Writer

Smita Sharma