LOST शूटिंग के बीच दक्षिणेश्वर और काली बाड़ी मंदिर पहुंची यामी गौतम, सिर पर माता की चुनरी ओढ़े बेहद खूबसूरत दिखीं 'मिसेज धर'

9/18/2021 3:25:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर यामी गौतम डायरेक्टर आदित्य धर संग शादी के बाद  काफी सुर्खियों में रहने लग गई है। वह अपने काम से ज्यादा अपने लुक्स से फैंस का ध्यान खींचती है, जो उनके फैंस को भी खूब पसंद आता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने दक्षिणेश्वर और काली बाड़ी मंदिर के दर्शन किेए, जहां से उनकी तस्वीरें सामने आई हैं।


 


सामने आई तस्वीरों में यामी गौतम का अलग-अलग लुक देखने को मिल रहा है। एक तस्वीर में एक्ट्रेस ग्रीन कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। इस लुक को उन्होंने माथे पर बिंदी-टीका, सिंदूर और कानों में लंबे इयररिंग्स से कमप्लीट किया हुआ है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।


वहीं दूसरी तस्वीर में भी एक्ट्रेस कमाल की लग रही हैं। इसमें यामी व्हाइट सूट के साथ सिर पर माता की लाल चुनरी लिए पोज दे रही हैं। फैंस इन दोनों तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और एक्ट्रेस के लुक की तारीफ कर रहे हैं।


काम की बात करें तो हाल ही में यामी गौतम की फिल्म 'भूत पुलिस' रिलीज हुई है, जिसमें उनके अलावा एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज, एक्टर सैफ अली खान और अर्जुन कपूर भी नजर आएं हैं। इन दिनों वह अपकमिंग फिल्म 'लोस्ट' (LOST) की शूटिंग कर रही हैं।


 

Content Writer

suman prajapati