अब पति आदित्य संग शक्तिपीठ बगलामुखी पहुंची यामी, शादी के 1 साल बाद मंदिरों के दर्शन के लिए निकला कपल

8/26/2022 9:17:10 AM

मुंबई: बॉलीवुड स्टार कपल यामी गौतम और उनके पति आदित्य धर अक्सर अपनी सादगी से फैंस का दिल जीत लेते हैं। यह कपल लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करता है और सोशल मीडिया पर अपने निजी जीवन की झलकियां कम ही शेयर करता है। लेकिन जब भी शेयर करता है जो इंटरनेट पर तहलका मचा देता है। यामी इन दिनों पति आदित्य धर संग  हिमाचल प्रदेश के आध्यात्मिक दौरे पर हैं।

PunjabKesari

वह कई मंदिरों में नतमस्तक हो चुकी हैं जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं। कपल अब तक नैना देवी, ज्वाला जी मंदिर के दर्शन कर चुके हैं। हाल ही में यामी आदित्य संग तीसरा शक्तिपीठ मंदिर पहुंची।

PunjabKesari

यामी गौतम पति आदित्य धर शादी के बाद पहली बार हिमाचल प्रदेश के विश्व प्रसिद्ध शक्तिपीठ बगलामुखी मंदिर पहुंचे।  यामी गौतम ने हिमाचल प्रदेश के बगलामुखी मंदिर से तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो यामी बेज कलर के ब्रोकेड सूट में खूबसूरत दिखीं। उन्होंने इस रेड दुपट्टा लिया था। वहीं आदित्य भी पत्नी संग मैचिंग किए नजर आए। तस्वीरों में कपल मूर्ति के सामने पोज देते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

इसके अलावा वह हवन करते भी दिखे। इस तस्वीर में वे एक-दूसरे को देखकर मुस्कुराते हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा-'बगलामुखी माता मंदिर में आशीर्वाद लिया। पिछले 2 दिन जो हमने शक्तिपीठ मंदिरों में बिताए, मेरे जीवन के सबसे अविस्मरणीय पलों में से एक रहे हैं। ये मंदिर दैवीय शक्ति और विश्वास के केंद्र हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Dhar (@adityadharfilms)

यामी गौतम और आदित्य धर ने 4 जून 2021 को शादी की थी।  वर्कफ्रंट की बात करें तो यामी को आखिरी बार तुषार जलोटा निर्देशित दासवी में देखा गया था। अपमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो यामी ने हाल ही में लॉस्ट की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा वह अक्षय कुमार के साथ OMG 2 में नजर आएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News