मां नैना देवी दर्शन के बाद ज्वाला देवी मंदिर पहुंची यामी गौतम, ट्रेडिशलन लुक में पति संग पूजा करती एक्ट्रेस ने जीता फैंस का दिल

8/25/2022 11:21:38 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस यामी गौतम इन दिनों अपने पति आदित्य धर के साथ धार्मिक यात्रा पर निकली हुई हैं। बीते दिन कपल ने हिमाचल प्रदेश में मां नैना देवी के दर्शन किए थे, जिसकी तस्वीरों में फैंस का खूब दिल जीता था। वहीं अब मां नैनी देवी के दर्शन के बाद यह कपल माता ज्वाला जी की पवित्र ज्योति के दर्शन करने पहुंचा है। मंदिर परिसर में पूजा अर्चना करते हुए की खूबसूरत तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि यामी गौतम मंदिर में अपने पति संग पूजा करती नजर आ रही हैं।

 

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'ज्वाला देवी मंदिर में दर्शन के बाद आध्यात्मिक अनुभूति अवर्णनीय है।'

 

इन तस्वीरों में कपल का ट्रेडिशनल लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है। जहां यामी गोल्डन कलर के सूट के साथ रेड दुपट्टा लिए खूबसूरत लग रही हैं, वहीं आदित्य भी शेरवानी में डैशिंग लग रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

बता दें, यामी गौतम ने साल 2021 में डायरेक्टर आदित्य धर संग गुपचुप  शादी रचाई थी। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर एक्ट्रेस ने फैंस को सरप्राइज दिया था।  

 

Content Writer

suman prajapati