शादी के बाद पति संग श्री हरमंदिर साहिब पहुंची यामी गौतम, सरोवर के पास बैठ कीर्तन सुनता दिखा कपल

10/22/2021 12:50:04 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। यामी को अक्सर पति आदित्य धर संग अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। शादी के बाद हाल ही में  यामी गौतम पति गौतम के साथ अमृतसर स्थित पवित्र स्थान श्री हरमंदिर साहब में माथा टेका। इस दौरान की तस्वीरें यामी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। शेयर की तस्वीरों में यामी पिंक कलर के सूट में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

मिनिमल मेकअप, हाथों में चूड़ा, ईयरिंग्स और माथे पर बिंदी लगाए यामी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने बालों का बांधा हुआ है और सिर को दुपट्टे से ढका है। वहीं आदित्य व्हाइट कुर्ते पजामे और नेहरू जैकेट में हैंडसम लग रहे हैं। उन्होंने सिर पर सैफरन कपड़ा बांध रखा है।

PunjabKesari

एक तस्वीर में कपल गोल्डन टेंपल के सामने हाथ जोड़े खड़े दिख रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में दोनों सरोवर के किनारे बैठे हैं। कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो यामी गौतम पिछले कुछ समय से अपनी नई फिल्म ‘भूत पुलिस’ को लेकर लगातार चर्चाओं में बनी हुईं हैं। इस फिल्म को दर्शकों द्वारा ढेर सारा प्यार मिल रहा हैं। इसके अलावा यामी जल्द ही फिल्म दसवीं और लाॅस्ट जैसी फिल्मों में दिखेंगी।    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News