पति आदित्य और मां संग आउटिंग पर निकलीं यामी गौतम, पिंक सूट में गुलाब के फूल की तरह खिली-खिली दिखीं एक्ट्रेस

1/26/2024 3:37:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस यामी गौतम बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। अब हाल ही में यामी को पति आदित्य धर और मां संग मुंबई में एक स्टोर के बाहर स्पॉट किया गया, जहां उनका बेहद खूबसूरत लुक देखने को मिला। अब यामी की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।


लुक की बात करें तो इस दौरान यामी गौतम पिंक प्रिंटेड सूट में गुलाब के फूल की तरह खिली-खिली दिखीं। सूट के साथ उन्होंने मैचिंग कलर का दुपट्टा कैरी किया है।

 

कानों में झूमके, आखों में काला चश्मा, माथे पर बिंदी और खुले बालों से लुक को कंप्लीट किए यामी की खूबसूरती देखते ही बन रही है।

 

वहीं, उनके पति आदित्य व्हाइट कुर्ता के साथ ब्लू जैकेट पहने हैंडसम दिख रहे हैं और अपनी पत्नी को बाहों में लिए कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं।

 

वहीं, इस दौरान यामी की मां भी पिंक सूट में अपनी बेटी और दामाद के साथ पोज देती दिख रही हैं। फैंस को एक्ट्रेस की ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं।

 

काम की बात करें तो यामी गौतम को आखिरी बार फिल्म OMG 2 में देखा गया था। वहीं, उनकी अपकमिंग फिल्म आर्टिकल 370 है, जिसकी वह इन दिनों शूटिंग कर रही हैं।

Content Writer

suman prajapati