'शानदार एक्ट्रेस'! Knagana Ranaut के साथ अपनी दोस्ती को लेकर बोली Yami Gautam

3/2/2023 12:15:11 PM

मुंबई। यामी गौतम और कंगना रनौत दोनो ही बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी हिरोइंस हैं। यह दोनो हिमाचल प्रदेश से होने के साथ एक खास रिश्ता रखती हैं। हाल ही में यामी ने कंगना के साथ अपने बॉन्ड को लेकर बात की है। एक्ट्रेस ने कहा है कि 'जो कोई भी आपके साथ सम्मान और प्यार से पेश आता है, उसे वापस गले लगाना चाहिए।' एक नए इंटरव्यू में, यामी ने कंगना को 'शानदार एक्ट्रेस' कहा। एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि जब वह कस्बे में शूटिंग कर रही थीं, तब कंगना ने उन्हें अपने मनाली वाले घर पर इनवाइट किया था।

कंगना और यामी गौतम अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक-दूसरे की तारीफ करती नज़र आती हैं। दोनों कलाकार हिमाचल प्रदेश के रहने वाले हैं। यामी द्वारा आदित्य धर के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद, कंगना ने दुल्हन के रूप में तैयार यामी की एक फोटो शेयर की और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, "परंपरा और समय से पुराना। कच्ची पहाड़ी लड़की से दुल्हन बनी #हिमाचलप्रदेश से ज्यादा दिव्य कुछ भी नहीं।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो यामी को आखिरी बार अनिरुद्ध रॉय चौधरी की ‘लॉस्ट’ में देखा गया था, जिसमें उन्होंने एक इन्वेस्टिगेटिव रिपोर्टर का रोल प्ले किया था। वह ‘चोर निकल के भागा’ में सनी कौशल और शरद केलकर के साथ नज़र आएंगी। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 24 मार्च को रिलीज होगी। इसका निर्देशन अजय सिंह ने किया है।

कंगना के पास भी कई प्रोजेक्ट हैं। उन्होंने इमरजेंसी की शूटिंग पूरी की, जिसमें उन्होंने पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले करेंगी। यह उनकी पहली एकल निर्देशित फिल्म होगी। वह अब पी वासु द्वारा अभिनीत तमिल फिल्म चंद्रमुखी 2 की शूटिंग कर रही हैं।

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi