लाल साड़ी, हाथों में कलीरे और पहाड़ी नथ पहने बला की खूबसूरत दिखीं यामी गौतम,देखें हल्दी से लेकर शादी के फंक्शन की अनदेखी तस्वीरें

6/6/2021 12:56:43 PM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी एक्ट्रेस यामी गौतम इन दिनों सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस के चर्चा में आने की वजह उनकी शादी है। यामी ने  4 जून को 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' फिल्म निर्देशक आदित्य धर के साथ शादी कर ली है। शुक्रवार को जब यानी ने शादी की फोटो शेयर कीं तो हर कोई हैरान रह गया था। यामी ने हिमाचल प्रदेश में आदित्य ने बहुत ही सिंपल तरीके से शादी की। अब शादी के से फ्री होकर यामी ने फंक्शन की अनदेखी तस्वीरें शेयर की है। ये तस्वीरें उनकी हल्दी सेरेमनी और उनके मंडप में जाने से पहले की रस्में निभाते की तस्वीरें हैं। 

पहली तस्वीर यामी की हल्दी सेरेमनी की है। यामी के चेहरे पर हल्दी लगाई जा रही है और वह हंसती दिख रही हैं। हल्दी के फंक्शन में यामी येलो आउटफिट में दिखीं। उन्होंने इसे रेड दुपट्टे से कंप्लीट किया था। यामी ने अपने हाथों और माथे पर कोडी से बनी ज्वैलिरी पहनी थी। 

दूसरी तस्वीर उनकी मंडप में जाने पहले निभाई जाने वाली फंक्शन की हैं। वह रेड साड़ी के साथ पहाड़ी नथ पहने दिख रही हैं। तस्वीर में वह अपना चूड़ा और कलीरे फ्लाॅन्ट करती दिख रही हैं। 

तीसरी तस्वीर भी उनकी मंडप में जाने पहले निभाई जाने वाली फंक्शन के दौरान की है। तस्वीर में एक्ट्रेस पैरों में पायल और बिछुए पहने दिख रही हैं। इसकेसाथ ही उनके पैरों में मेंहदी भी लगी दिखाई दे रही है।

इन सभी तस्वीरों को शेयर करते हुए यामी ने यलो कलर के हार्ट वाली इमोजी बनाई हुई है। यामी और आदित्य की शादी में केवल 18 लोग ही शामिल हुए थे। एक्ट्रेस यामी गौतम हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिला की रहने वाली हैं।

यामी और आदित्य की मुलाकात उरी फिल्म के सेट पर हुई थी। सूत्रों के मुताबिक,'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के सेट पर  पहले दिन से ही दोनों के बीच एक तरह का स्पार्क है। सूत्रों के मुताबिक दोनों ने कभी स्वीकार नहीं किया कि दोनों  प्यार में  है। दरअसल दोनों सार्वजनिक तौर पर अपने प्यार का इजहार नहीं कर रहे थे। इस कारण उरी के किसी भी क्रू मेंबर्स को दोनों के रिलेशनशिप के बारे में पता नहीं चला।

Content Writer

Smita Sharma