पति आदित्य संग मां नैना देवी के दरबार पहुंची यामी गौतम, पिंक सूट में खूबसूरत दिखी 'मिसेज धर'

8/24/2022 8:42:07 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम इन दिनों अपनी जिंदगी के बेहतरीन दौर को एन्जॉय कर रही हैं। एक तरफ यामी अपनी प्रोफैशनल लाइफ में बेहतरीन काम कर रही हैं। दूसरी तरफ वह पति आदित्य धर के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ जी रही हैं। यामी माॅडर्न वूमन होने का एक आदर्श उदाहरण है, जो अपनी जड़ों का सम्मान करती है और जमीन से जुड़ी रहती है।

PunjabKesari

हाल ही में यामी पति आदित्य धर के साथ अपने होम टाउन हिमाचल पहुंची। देव भूमि हिमाचल में पहुंच कर यामी ने पति संग मां नैना देवी के दर्शन किए। उन्होंने यहां हवन भी किया।

PunjabKesari

इस दौरान की तस्वीरें यामी ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में यामी पिंक कलर के पटियाला सूट में बला की खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को गोल्डन चोकर नेकलेस से एक्सेसराइज किया।

PunjabKesari

माथे पर बिंदी, मेहरून लिपस्टिक यामी के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इस दौरान यामी ने अपने सिर पर दुपट्टा ओढ़ रखा था। वहीं आदित्य ने नीले रंग की स्लीवलेस जैकेट के साथ सफेद रंग का कुर्ता-पायजामा पहना था। तस्वीरों को शेयर कर यामी ने लिखा-अपनी देव भूमि हिमाचल प्रदेश में नैना देवी मंदिर में मां का आशीर्वाद लिया। 

PunjabKesari

यामी गौतम और आदित्य धर ने जून 2021 में शादी की थी। यह शादी हिमाचल प्रदेश में एक प्राइवेट वेडिंग थी। कोरोना लॉकडाउन में हुई शादी में महज घरवालें और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे। अचानक सामने आई यामी की शादी फोटोज देख फैन्स शॉक्ड रह गए थे। हालांकि, उन्होंने कपल को बधाई दी थी। बता दें कि यामी और आदित्य ने फिल्म उर्री द सर्जिकल स्ट्राइक में साथ किया था। यामी फिल्म में हीरोइन थी और आदित्य डायरेक्टर। साथ काम करने के दौरान पहले दोनों में दोस्ती हुई  फिर प्यार। कुछ साल की डेटिंग के बाद कपल ने शादी करने का फैसला कर लिया। 

PunjabKesari
यामी आखिरी बार अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म दसवीं में नजर आई  थी। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह लोस्ट में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ पंकज कपूर, राहुल खन्ना लीड रोल में है। वहीं वह अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 में दिखाई देंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News