शादी के डेढ़ महीने बाद यामी गौतम ने किया आदित्य संग लव स्टोरी का खुलासा, बताया इंडस्ट्री के दोस्तों ने यूं छिपाकर रखा था रिलेशन

7/21/2021 12:12:23 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस यामी गौतम डायरेक्टर आदित्य धर संग शादी के बाद काफी सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस की शादी को डेढ़ महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। अब हाल ही में उन्होंने अपनी लव स्टोरी पर खुलकर बात की है, जिसे लेकर फिर से एक बार खबरों में आ गई हैं।

 

 
यामी गौतम ने मीडिया से बातचीत में बताया कि कि उनकी डायरेक्टर आदित्य दर संग दोस्ती उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के प्रमोशन के दौरान हुई थी। उनके बीच डेटिंग जैसा कुछ नहीं था लेकिन हां दोनों अच्छे से एक-दूसरे को समझने लग गए थे। हमारे रिश्ते को सीक्रेट बनाए रखने में उनके इंडस्ट्री के दोस्तों ने काफी मदद की। 

 


यामी ने आगे कहा कि वो अपने दोस्तों की शुक्रगुजार हैं कि आदित्य से उनका रिश्ता लाइमलाइट में नहीं आ पाया और दोनों ने सीक्रेट मैरिज करके सबको चौंकाया। 
बता दें, यामी गौतम ने इसी साल 4 जून को आदित्य धर संग हिमाचल में शादी रचाई थी। ये उनकी सीक्रेट मैरिज थी, जिसमें दोनों के परिवार के करीबी सदस्य ही शामिल हुए थे। सोशल मीडिया पर कपल की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुईं थीं।

 


अपनी सिंपल वेडिंग को लेकर यामी ने कहा- लॉकडाउन नहीं भी होता तो वह अपनी मैरिज वैसे ही करना पसंद करते जैसे कि उन्होंने की। यामी ने कहा कि वह जमीन से जुड़ी इंसान हैं और दिखावा उन्हें पसंद नहीं। उन्होंने शादी में अपनी मां की 33 साल पुरानी साड़ी पहनी और नानी का पुराना दुपट्टा ओढ़ा जिसे वह यामी के लिए छोड़कर गई थीं। इसके अलावा, एक्ट्रेस ने अपनी नानी के बनवाए गहने भी अपनी शादी में पहने थे।
 


Content Writer

suman prajapati


Recommended News