इस लाइलाज बीमारी से जूझ रही हैं यामी गौतम, इंस्टाग्राम पर ऐसे किया खुलासा

10/5/2021 1:29:05 PM

नई दिल्ली। यामी गौतम कई मायनों में प्रेरणादायक हैं! इस स्टार ने सुंदरता और उसके अर्थ के बारे में बात करने के लिए एक स्वीकारोक्ति लिखती है। बहुमुखी अभिनेत्री, जो भूत पुलिस की सकारात्मक प्रतिक्रिया पर सवार है, उन्होंने अपने सेल्फ लव जर्नी को साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया।

यामी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी अनछुई और अनएडिटेड तस्वीरों की एक श्रृंखला पोस्ट की। खुद को व्यक्त करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "नमस्ते मेरे इंस्टा परिवार, मैंने हाल ही में कुछ तस्वीरों के लिए शूटिंग की और जब वे पोस्ट-प्रोडक्शन (एक सामान्य प्रक्रिया) के लिए जाने वाली थीं, जहाँ मेरी त्वचा की स्थिति को छुपाने के लिए जिसे केराटोसिस- पिलारिस कहते है मैंने सोचा, हे यामी, क्यों न आप इस तथ्य को स्वीकार कर लें और इसके साथ ठीक इसे प्राप्त रूप से स्वीकार कर लो। बस रहने दो...

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

(हाँ, मैं अपने आप से ज़ोर से बात करती हूँ🙋🏻♀)। जिन लोगों ने इसके बारे में नहीं सुना है, उनके लिए यह एक त्वचा की स्थिति है जिसमें आपकी त्वचा पर छोटे-छोटे दाने हो जाते हैं। मैं वादा करता हूं कि वे आपके दिमाग की तरह खराब नहीं हैं और आपकी पड़ोसी चाची इसे बताती हैं ) मैंने अपनी किशोरावस्था के दौरान इस त्वचा की स्थिति विकसित हुई थी, और अभी भी इसका कोई इलाज नहीं है।" 

जहां सोशल मीडिया ने हमेशा परफेक्ट दिखने का एक मानदंड स्थापित किया है, वहीं यामी की ईमानदार पोस्ट इंटरनेट पर एक ताजा हवा के रूप में सामने आई है। 

इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो यामी का कैलेंडर खचाखच भरा है। उनकी फिल्म दसवी, ए थर्सडे, और लॉस्ट रिलीज के लिए पाइपलाइन में हैं, जबकि ओएमजी 2, धूम धाम और चोर निकल के भागा सभी पर काम चल रहा हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News