लाल चूड़ियां, मंगलसूत्र और प्रिंटिड आउटफिट में यामी गौतम का शानदार फोटोशूट, लुक्स पर फैंस हुए फिदा

9/5/2021 2:55:18 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम क्यूट स्माइल और स्टाइलिश अंदाज के लिए जानी-जाती हैं। यामी गौतम बी-टाउन की स्टाइलिश हसीनाओं में से एक हैं। वैस्टर्न हो या ट्रेडिशनल यामी अपने हर अंदाज से लोगों का दिलों में छुरियां चलाती हैं। हाल ही में एक बार फिर यामी की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

 

इन तस्वीरों में उनका ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। यामी बेहद खूबसूरत लुक में नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो यामी प्रिंटिड ब्रालेट के साथ मैचिंग स्कर्ट में दिखीं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग श्रग भी कैरी किया था।

उन्होंने अपने ड्रीम लुक को टैन जूटिस, पर्ल चोकर, लेयर्ड गोल्ड नेकलेस, पिंक चूड़ियों, चेन टैसल के साथ पर्ल इयररिंग्स और एक मेसी लो पोनीटेल के साथ एक्सेसराइज किया। मिनिमल मेकअप, ब्लश पिंक लिप शेड और डेवी स्किन उनके मेकअप को चार-चांद लगा रही थी। यामी कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो यामी गौतम फिल्म 'भूत पुलिस' में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और जैकलिन फर्नांडीस के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा यामी  अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म 'दसवी' में काम करती दिखाई देंगी।

यामी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 4 जून को उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के डायरेक्टर आदित्य धर संग सीक्रेट मैरिज की थी। कपल ने हिमाचल में परिवार के करीबियों के सामने सात फेरे लिए थे। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma