लाल चूड़ियां, मंगलसूत्र और प्रिंटिड आउटफिट में यामी गौतम का शानदार फोटोशूट, लुक्स पर फैंस हुए फिदा

9/5/2021 2:55:18 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम क्यूट स्माइल और स्टाइलिश अंदाज के लिए जानी-जाती हैं। यामी गौतम बी-टाउन की स्टाइलिश हसीनाओं में से एक हैं। वैस्टर्न हो या ट्रेडिशनल यामी अपने हर अंदाज से लोगों का दिलों में छुरियां चलाती हैं। हाल ही में एक बार फिर यामी की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों में उनका ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। यामी बेहद खूबसूरत लुक में नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो यामी प्रिंटिड ब्रालेट के साथ मैचिंग स्कर्ट में दिखीं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग श्रग भी कैरी किया था।

PunjabKesari

उन्होंने अपने ड्रीम लुक को टैन जूटिस, पर्ल चोकर, लेयर्ड गोल्ड नेकलेस, पिंक चूड़ियों, चेन टैसल के साथ पर्ल इयररिंग्स और एक मेसी लो पोनीटेल के साथ एक्सेसराइज किया। मिनिमल मेकअप, ब्लश पिंक लिप शेड और डेवी स्किन उनके मेकअप को चार-चांद लगा रही थी। यामी कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। 

PunjabKesari

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो यामी गौतम फिल्म 'भूत पुलिस' में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और जैकलिन फर्नांडीस के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा यामी  अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म 'दसवी' में काम करती दिखाई देंगी।

PunjabKesari

यामी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 4 जून को उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के डायरेक्टर आदित्य धर संग सीक्रेट मैरिज की थी। कपल ने हिमाचल में परिवार के करीबियों के सामने सात फेरे लिए थे। 

PunjabKesari

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News