Pics: पति आदित्य संग एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं यामी गौतम, पीच सूट..बाहों में चूड़ा मिसेज धर के सिंपल अंदाज ने लूटी महफिल

10/6/2021 12:52:28 PM

मुंबई: यामी गौतम बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। इस बात में कोई दौराहा नहीं है कि यामी गौतम जो भी पहनती हैं उसमें वह स्टनिंग ही दिखती हैं लेकिन जब वह ट्रेडिशनल आउटफिट कैरी करती हैं तो लोग उनके दीवाने हो जाते हैं। हाल ही में एक बार फिर यामी की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

PunjabKesari
इन तस्वीरों में यामी पति आदित्य धर के साथ दिख रही हैं। कपल को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान यामी के लुक ने एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो यामी पीच कलर से सूट में नजर आ रही हैं। मिनिमल मेकअप, हाथों में चूड़ा, बड़े-बड़े ईयरिंग्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इस दौरान यामी ने पोनी की हुई थी। आदित्य की बात करें तो वह ऑल ब्लैक लुक में हैंडसम लग रहे हैं।

PunjabKesari

सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए दोनों ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। एयरपोर्ट पर कपल ने खूब पोज दिए। आदित्य और यामी की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

यामी ने 4 जून को उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के डायरेक्टर आदित्य धर संग सीक्रेट मैरिज की थी। कपल ने हिमाचल में परिवार के करीबियों के सामने सात फेरे लिए थे। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो यामी गौतम हाल ही में फिल्म 'भूत पुलिस' नजर आईं थीं। इसमें उनके साथ सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और जैकलिन फर्नांडीस हैं। । इसके अलावा यामी अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म 'दसवी' और लाॅस्ट जैसी फिल्मों में काम करती दिखाई देंगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News