ब्लाउज की जगह टैंक टाॅप पहन यामी गौतम ने साड़ी लुक को दिया ट्विस्ट, गोल्ड ज्वैलिरी कैरी कर ''मिसेज धर'' ने लूटी महफिल

9/1/2021 3:52:26 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बी-टाउन की स्टाइलिश हसीनाओं में से एक हैं। वैसे तो यामी हर लुक को कमाल की लगती हैं पर उनका ट्रेडिशनल अंदाज लोगों का दिल जीत लेता है। हाल ही में एक बार फिर यामी गौतम ने अपने स्टाइल स्टेटमेंट से सबका ध्यान खींच रही हैं। दरअसल, यामी मंगलवार दोपहर अपनी फिल्म भूत पुलिस के प्रमोशन के दौरान स्पाॅट हुईं थीं। इस दौरान यामी ने अपने स्टाइलिश फैशन आउटिंग से सुर्खियां बटोरीं।

प्रमोशन के दौरान यामी का साड़ी लुक देखने को मिला। यामी की साड़ी वैसे तो सिंपल थी लेकिन इसे ब्लाउज की जगह व्हाइट टैंक टाॅप के साथ पहन एक्ट्रेस ने अपने लुक को नया ट्विस्ट दिया। इस नए ट्विस्ट के साथ यामी ने जिस तरह साड़ी को कैरी किया था उसी ने फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचा।

यामी ने अपने इस लुक को  गोल्ड ज्यूलरी से एक्सेसराइज किया था। मिनिमल मेकअप, गोल्डन गले का का नेकलेस और कानों में लंबे झुमके और हाथों में मैचिंग कड़े पहन यामी एकदम कहर ढा रही थीं।

इस दौरान यामी ने स्लिवर कलर की सैंडल कैरी की थी। यामी के इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

यामी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 4 जून को उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के डायरेक्टर आदित्य धर संग सीक्रेट मैरिज की थी। कपल ने हिमाचल में परिवार के करीबियों के सामने सात फेरे लिए थे। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो यामी गौतम अब फिल्म 'भूत पुलिस' में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और जैकलिन फर्नांडीस के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा यामी  अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म 'दसवी' में काम करती दिखाई देंगी।


 

Content Writer

Smita Sharma