यामी गौतम धर ने डॉ. किरण बेदी से मुलाकात करने के बाद लिखा दिल छू लेने वाला नोट

5/6/2022 3:24:18 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। यामी गौतम धर ने अपनी पिछली रिलीज़ सभी फिल्मों में अपने किरदार को अपना 100 पर्सेन्ट दिया है और जो जिसकी झलक स्क्रीन्स पर भी दिखी। यामी के यह सभी किरदार एक दूसरे से बिल्कुल अलग थे खासकर के 'अ थर्सडे ' और 'दसवीं' में अभिनेत्री ने अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को स्तब्ध कर दिया है।

हाल ही में यामी ने गोवा फेस्टिवल में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, जहां वो सफेद रंग के बेहद खूबसूरत अटायर में पहुंची थी। यहां यामी ने कई प्रमुख हस्तियों से मुलाकात की, जिसमें पुडुचेरी की पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर किरण बेदी भी शामिल थीं। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक हार्टफेल्ट नोट साझा किया और किरन बेदी के साथ एक कैंडिड पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा- 

"चंडीगढ़ में पली-बढ़ी एक छोटी बच्ची होने के बाद से मेरी सबसे मजबूत प्रेरणाओं में से एक के साथ मेरा शानदार पल! मैं यह कभी नहीं भूल सकती कि कैसे पहले से ही एक सुनियोजित शहर सबसे अच्छे के लिए बदल गया, जब मैम कि वहां पोस्टिंग हई। डोर-टू- डोर पुलिस हर घर का दौरा करती थी और हमारी सुरक्षा सुनिश्चित करती थी। शहर के सबसे दूरस्थ हिस्से में भी सख्त रात की गश्त शुरू की गई थी! कल @goafestival पर डॉ. बेदी से मिलना वास्तव में एक सम्मान की बात थी"।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

यामी ने इवेंट में डॉ. किरण बेदी की खूब तारीफ की साथ ही व्यक्तिगत रूप से उनके साथ बातचीत करने का अवसर मिलने के लिए भी वो शुक्रगुजार थीं।

इवेंट में कैद किया गया वह मोमंट वाकई काफी खूबसूरत था जब वास्तविक जीवन की लेफ्टिनेंट डॉ किरण बेदी रील लाइफ लेफ्टिनेंट से मिलीं, जिसे यामी ने 'दसवीं' में आईपीएस ज्योति देसवाल के रूप में निभाया था। ऐसे में यह देखने लायक था कि अलग अलग दुनिया की प्रमुख महिला पुलिस कैसी दिखती हैं।

यामी गौतम धर के पास अनिरुद्ध रॉय चौधरी की लॉस्ट, अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी के साथ OMG2 और कुछ और ऐसी परियोजनाए है जिनका एलान अभी नहीं हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News