Celebration: शादी के बाद पति आदित्य धर संग यामी गौतम का पहला बर्थडे सेलिब्रेशन, देर रात कपल ने परिवार के साथ यूं की पार्टी

11/29/2021 8:31:28 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने 28 नवंबर, 2021 को अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। यूं तो यामी अपने हर बर्थडे को खास अंदाज में सेलिब्रेट करती हैं पर 33वां बर्थडे एक्ट्रेस के लिए बेहद स्पेशल था। दरअसल, आदित्य धर से शादी के बाद यामी का यह पहला बर्थडे था ऐसे में खास सेलिब्रेशन होना तो बनता ही था। इस खास दिन यामी ने पति आदित्य धर, सास ससुर और मां संग सेलिब्रेट किया।

PunjabKesari

यामी ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की हैं।एक तस्वीर में जहां आदित्य पूरी फैमिली के साथ सोफे पर बैठे दिख रहे हैं। वहीं यामी नीचे बैठ केक काट रही हैं।

PunjabKesari

तस्वीर में वह बेहद खुश नजर आ रही हैं। यामी ने फैमिली के अलावा अपनी टीम संग भी बर्थडे सेलिब्रेशन किया। इन तस्वीरों के साथ यामी ने लिखा-28.11.2021 मेरे लिए सबसे खास दिन बस अत्यंत धन्य महसूस! मेरे सुंदर परिवार को धन्यवाद! और मेरे पति (मैं कह सकता हूं कि अब आदित्य) इसे इतना खास बनाने के लिए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

हमें खुद को भाग्यशाली समझना चाहिए कि हमें  ऐसे परिवार आशीर्वाद मिला है जिसका प्यार निस्वार्थ है मेरी बेहद मेहनती टीम जो मेरे साथ काम करती है,  मुझ पर विश्वास करती है और ऑन-सेट मेरे अद्भुत क्रू मेरे सहयोगियों, दोस्तों और, मीडिया हाउस आदि की ओर से आईं शुभकामनाएं और सभी फैन क्लबों को एक बहुत ही विशेष धन्यवाद! मैं आपके प्यार का ऋणी हूं।"
PunjabKesari

आदित्य धर ने भी यूं लुटाया प्यार

यामी के बर्थडे पर आदित्य धर ने एक्ट्रेस की बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की। तस्वीर में यामी ने  रेड कलर की बनारसी साड़ी पहनी। रेड लिप कलर, बिंदी और सिंदूर में यामी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही यामी ने कानों में अपने पारंपारिक चेन भी कैरी किए। यामी की ये तस्वीर करवाचौथ सेलिब्रेशन के दौरान की है। इशके साथ आधित्य ने लिखा-"बेस्ट बर्थडे माय लव!!! बहुत धन्य महसूस कर रहा हूं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Dhar (@adityadharfilms)

गौरतलब है कि यामी ने 4 जून को आदित्य धर संग शादी रचाई थी। यामी और आदित्य ने दुनिया की चकाचौंध से दूर हिमाचल में अपने पैतृिक गांव में शादी की थी। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो यामी को आखिरी बार हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूत पुलिस में देखा गया था। इसमें उनके साथ सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और जैकलीन फर्नांडीज अभिनीत। यामी ने अगस्त में अपनी अगली फिल्म 'लॉस्ट' जो अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित है कि शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा यामी दसवीं, द थर्सडे जैसी फिल्मों में दिखेंगी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News