स्किन प्रॉब्लम से जूझ रही यामी गौतम, बोली- मैं सालों से इसे झेल रही हूं इसका कोई इलाज नहीं है

10/5/2021 1:33:51 PM

मुंबई. एक्ट्रेस यामी गौतम स्किन से संबंधित कई विज्ञापन करती रहती है लेकिन एक्ट्रेस खुद स्किन की बीमारी से जूझ रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कर अपनी 'केराटोसिस पिलारिस' नाम की बीमारी के बारे में खुलासा किया है। 

PunjabKesari
तस्वीरों में यामी अलग-अलग कपड़ों में नजर आ रही है। एक्ट्रेस कैमरे के सामने दिलकश अंदाज में पोज दे रही है। सभी तस्वीरों में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए यामी ने लिखा- 'मैंने हाल ही कुछ तस्वीरें क्लिक करवाईं। जब उन्हें मेरी स्किन की कंडीशन केराटोसिस पिलारिस को छिपाने के लिए पोस्ट प्रॉडक्शन में भेजा जाना था (जोकि एक आम प्रक्रिया है) तो मैंने सोचा, 'यामी, तुम इस सच को स्वीकार क्यों नहीं कर लेतीं? मुझे यह प्रॉब्लम टीनेएज में शुरू हुई थी और इसका कोई इलाज नहीं है।' 

PunjabKesari
यामी ने आगे लिखा- 'मैंने सालों से इसे झेला है और अब जाकर मैंने अपने डर और इनसिक्यॉरिटी को किनारे रखते हुए अपनी इन 'कमियों' को स्वीकार करने की हिम्मत जुटाई है। मैं अपना यह सच आप सबके साथ शेयर करने की हिम्मत जुटाई है। मुझे अपने फॉलिकुलिटिस को एयरब्रश करने या उस 'अंडर-आई' या उस वेस्ट को 'शेप अप' करने का मन नहीं कर रहा था! और फिर भी, मैं खूबसूरत महसूस करती हूं।'

PunjabKesari
बता दें 'केराटोसिस पिलारिस' स्किन संबंधी एक ऐसी परेशानी है, जिसमें स्किन पर छोटे-छोटे दाने या मुंहासे और खुदरापन हो जाता है। यह स्किन के बालों या रोम में केराटिन नाम का प्रोटीन प्रोड्यूस होने के कारण होता है जो स्किन की डीप पोर्स या रोम छिद्रों को ब्लॉक कर देता है।

PunjabKesari
काम की बात करें तो यामी हाल ही में फिल्म 'भूत पुलिस' में नजर आई थीं। अब एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म 'लॉस्ट' और 'ओह माय गॉड 2' में नजर आने वाली है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News