यामी गौतम को पसंद हैं विंटर कलेक्शन, अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर खोले कई राज

12/3/2018 4:36:27 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम हाल ही में मैक्स फैशन के 250वें स्टोर को अटेंड करने एंबीयेंस मॉल पहुंची। इस इवेंट में यामी ने 10 मॉडल्स के साथ मैक्स विंटर 18 कलेक्शन को भी लांच किया। 

 

सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में यामी ने लांच किया। इस दौरान यामी रेड वन पीस ड्रेस के साथ जैकेट पहने हुए बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। यामी ने रिबन काटा और नया स्टोर सभी के लिए खुल गया।

यामी ने इस अवसर पर दिल्ली के एक एनजीओ के बच्चों से भी मुलाकात की। यामी को देखतो ही बच्चे उनकी एक झलक पाते ही बेहद खुश हो गए। यामी ने बच्चों के साथ केक भी काटा और मीडिया से बातचीत भी की। 

मीडिया से बात करते हुए यामी ने कहा कि मैं हिमाचल की रहने वाली हूं और ठंड का मौसम मुझे वहा की याद दिलाता है। मुझे मैक्स फैशन का हाई स्ट्रीट विंटर कलेक्शन काफी पसंद आया क्योंकि यह फैशनेबल होने के साथ ही कंफर्टेबल भी है।

मुझे लेयर, जैकेट, स्कार्व आदि पहनना पसंद है और मेरे ख्याल से इस कलेक्शन में विंटर सीजन में दिन और रात के मौके पर पहने जाने वाली पोशाक उपलब्ध है। मैं आज जो भी पहनती हूं, उसमें खुद को स्टाइलिश, और खूबसूरत महसूस करती हूं।

मैक्स फैशन की बात करें तो मैक्स के हाई स्ट्रीट विंटर कलेक्शन की टैगलाइन है लुक गुड, फील गुड। यह कलेक्शन विभिन्नता से भरा, युवा है और इसमें बाइकर जैकेट, कूल स्लोगन स्वेट टीज, फॉक्स फर जैकेट आदि पोशाक है, जो आपके सर्दी के मौसम को फैशनेबल बना देंगे।

Neha