यारों की यारियां हुई शुरू, 'यारियां 2' का पहला गाना SAURE GHAR हुआ रिलीज़

8/27/2023 1:37:12 PM

नई दिल्ली। डांस फ्लोर पर थिरकने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि साल का सबसे खूबसूरत म्यूजिकल एक्स्ट्रावगंजा यारियां 2 अपना पहला गाना 'सौरे घर' आज रिलीज हो चुका है। एनर्जी से भरपूर यह ग्रूवी नंबर अपनी दमदार बिट्स और बोल के साथ शादी के सीजन में सभी का फेवरेट बनने के लिए पूरी तरह तैयार है। लोग इसे गाने  बार बार सुनना और इसपर थिरकना पसंद करेंगे। यह गाना दिव्या, मिज़ान और पर्ल के बीच साझा किए गए अटूट बंधन को खूबसूरती से दर्शाता है, जो न केवल चचेरे भाई-बहन हैं, बल्कि बहुत अच्छे दोस्त भी हैं। विशाल मिश्रा और नीति मोहन द्वारा स्वरबद्ध किए गए इस गाने को, मनन भारद्वाज ने संगीतबद्ध किया है और साथ ही इसके बोल भी लिखे हैं 'सौरे घर' उनके सौहार्द, उनकी हंसी और उन क्षणों के सार को दर्शाता है जो उनकी दोस्ती को परिभाषित करते हैं।

यह फुट टैपिंग ट्रैक हर उम्र के लोगों को पसंद आएगा, और निश्चितरूप से हर पार्टी और शादियों में लोगों के पसंदीदा गानों में से एक होगा। यह एक ऐसा गाना है जो लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देगा। यारियां 2 का यह गाना सौरे घर आज रिलीज किया गया और अब यह टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रस्तुत करते हैं टी-सीरीज़ फिल्म्स और राव और सप्रू फिल्म्स प्रोडक्शन की फिल्म यारियां 2। इस फिल्म में दिव्या खोसला कुमार, मीजान जाफरी और पर्ल वी पुरी, यश दासगुप्ता, अनास्वरा राजन, वरीना हुसैन और प्रिया वारियर नज़र आएंगे। यह फिल्म 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, दिव्या खोसला कुमार और आयुष माहेश्वरी द्वारा निर्मित इस फिल्म को  राधिका राव और विनय सप्रू ने डायरेक्ट किया है।

Content Editor

Varsha Yadav