‘Yaariyan 2’ Trailer is out: लोगों को पसंद आ रहा दिव्या खोसला कुमार, मिजान जाफरी और पर्ल वी पुरी का लव एंगल

9/27/2023 5:02:22 PM

मुंबई। दिव्या खोसला कुमार, मिजान जाफरी और पर्ल वी पुरी स्टारर यारियां 2 को पहली झलक दिखने के बाद से ही फैंस इन्हो काफी पसंद कर रहें हैं। अब फिल्म के उत्साह को बढ़ाते हुए, राधिका राव और विनय सप्रू के निर्देशन में बनी फिल्म का ट्रेलर मुंबई में एक शानदार कार्यक्रम में लॉन्च किया है। ट्रेलर देखने के बाद यह कहना जरूरी है कि फिल्म एक भरपूर मनोरंजन पैकेज होने वाली है।

कलाकारों द्वारा ट्रेलर जारी किए जाने के साथ, दर्शकों को यह पसंद आ रहा है कि इसमें चचेरे भाई-बहनों के बीच सबसे मजबूत बंधन को कैसे दर्शाया गया है। कजिन्स का लव एंगल काफी चर्चा में है। जहां तक ​​लॉन्च इवेंट की बात है, जब सनी सनी 2.0 के साथ मंच पर आए तो कलाकारों की एंट्री काफी शानदार रही और फिल्म के बारे में बात करने के बाद गायकों ने फिल्म के एल्बम से कुछ लाइन्स भी गाईं।

यह एक भरपूर मनोरंजन के लिए काफी अच्छा कार्यक्रम था। 'यारियां 2' में दिव्या खोसला कुमार, यश दासगुप्ता, मीजान जाफरी अनास्वरा राजन, वरीना हुसैन, प्रिया वारियर और पर्ल वी पुरी हैं।

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रस्तुत करते हैं टी-सीरीज़ फिल्म्स और राव और सप्रू फिल्म्स प्रोडक्शन का शीर्षक ‘यारियां 2’। यह फिल्म 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, दिव्या खोसला कुमार और आयुष माहेश्वरी द्वारा निर्मित और राधिका राव और विनय सप्रू द्वारा निर्देशित है।

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi