रिलीज के 3 दिनों में 12 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया ''यार मेरा तितलियां वरगा'' का ट्रेलर

8/14/2022 4:01:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पंजाबी फिल्म 'यार मेरा तितली वरगा ' का मजेदार ट्रेलर 10 अगस्त को रिलीज हो गया है, जिसे लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सिर्फ 3 दिनों में फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर 12 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल, तनु ग्रेवाल, करमजीत अनमोल, हरमन घुमन और राज धालीवाल मुख्य भूमिका में हैं।


ट्रेलर में गिप्पी ग्रेवाल और तनु ग्रेवाल पति-पत्नी की भूमिका में नजर आ रहे हैं। गिप्पी ग्रेवाल एक बिगड़ैल पति की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं, जो शादी के बाद भी प्यार की तलाश में रहता है। ट्रेलर मजेदार कॉमेडी डायलॉग्स से भरपूर है। गिप्पी ग्रेवाल की, तनु ग्रेवाल की, हरमन घुमन की, करमजीत अनमोल की या राज धालीवाल की, सभी के डायलॉग्स दिलकश हैं।


ट्रेलर में देखा जा सकता है कि गिप्पी ग्रेवाल की शादी तनु ग्रेवाल से हुई है, जिनका एक बेटा है, जिसे हरमन घुमन ने निभाया है। शादी के बाद गिप्पी एक फेसबुक अकाउंट बनाता है और प्यार पाने के लिए लड़कियों से बात करता है। तभी उसकी पत्नी को शक हो जाता है और वह अपना फेक फेसबुक अकाउंट भी बना लेती है। इसी बीच दोनों एक-दूसरे के फेसबुक पर दोस्त बन जाते हैं और एक-दूसरे से बातें करते हैं। ट्रेलर में कॉमेडी के अलावा थोड़ा उदास हिस्सा भी देखने को मिलता है, जिसमें गिप्पी ग्रेवाल और तनु ग्रेवाल एक दूसरे से अलग होने की बात करते हैं। हालांकि फिल्म में आगे क्या होगा ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।


ट्रेलर को यूट्यूब पर जैम ट्यून्स पंजाबी पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म को गिप्पी ग्रेवाल, रवनीत कौर ग्रेवाल और आशु मुनीश साहनी ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म का निर्देशन विकास वशिष्ठ ने किया है, जिसकी कहानी नरेश कथूरिया ने लिखी है। यह फिल्म 2 सितंबर 2022 को दुनियाभर में रिलीज होने जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News