''केदारनाथ'' राइटर कनिका ढिल्लों ने हिमांशु शर्मा संग की सगाई, स्वरा भास्कर के साथ भी जुड़ चुका है लेखक का नाम

12/15/2020 12:19:56 PM

मुंबई. राइटर कनिका ढिल्लों ने अपने ब्वॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा संग सगाई कर ली है। कनिका और हिमांशु बॉलीवुड के फेमस राइटर हैं। दोनों ने कई हिट फिल्में लिखी हैं। कनिका और हिमांशु की सगाई प्राइवेट सेरेमनी में हुई है। जिसकी तस्वीरें कनिका ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।


शेयर तस्वीरों में कनिका येलो ड्रेस में नजर आ रही है। ओपन हेयर्स और गोल्डन टीके से कनिका ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में कनिका काफी खूबसूरत लग रही है।

वहीं हिमांशु ब्लू कुर्ता पायजामा और व्हाइट जैकेट में हैंडसम लग रहे हैं। दोनों एक साथ जच रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए कनिका ने लिखा- '#Famjam and more..हिमांशु शर्मा के साथ।' फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

बता दें कनिका और हिमांशु एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। कनिका ने पहले फिल्ममेकर प्रकाश कोवलामुडी के साथ शादी की थी। 2019 में दोनों का तलाक हो गया। वहीं हिमांशु पहले स्वरा भास्कर के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थे और बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। 

काम की बात करें तो कनिका ने मनमर्जियां, केदारनाथ, जजमेंटल है क्या और गिल्टी जैसी फिल्मों लिखी हैं। वहीं हिमांशु ने तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स और रांझणा लिखीं हैं।

Parminder Kaur