मौनी रॉय एक स्पेशल सेलिब्रेशन के लिए डब्ल्यू गोवा में अपनी गर्ल गैंग के साथ फिर से मिली

12/16/2021 12:00:37 PM

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। खैर, हम बी'टाउन की लड़कियों को उनकी शानदार यात्राओं पर मस्ती करते हुए और कुछ आनंद लेते हुए देख सकते है । छुट्टियों के मौसम में मौनी रॉय की गर्ल गैंग छुट्टियां मनाने गोवा के लिए रवाना हो गई है। आशका गोराडिया, अनुराधा खुराना, रोहिणी अय्यर, निधि कुर्दा, रूपाली कादयान और अनीशा वर्मा के साथ अभिनेत्री लंबे समय के बाद डब्ल्यू गोवा में फिर से आई हैं। 

इंडस्ट्री की ये सभी प्रमुख महिलाएं देश के विभिन्न हिस्सों से हॉलिडे डेस्टिनेशन, डब्ल्यू गोवा में कुछ खास मनाने के लिए आई हैं। एक सूत्र के मुताबिक मौनी रॉय सीधे मुंबई से आई है। इस बीच, अंकिता लोखंडे के शादी समारोह में शामिल होने के बाद रोहिणी अय्यर उनके दस्ते में शामिल हो गईं। देर से ही सही, रोहिणी अय्यर शादी की छुट्टियों पर हैं और  वे पहले कैटरीना कैफ की शादी में शामिल हुई थीं। 

एक सूत्र ने आगे खुलासा किया, "मौनी रॉय का पूरा गर्ल स्क्वॉड कुछ खास जश्न मनाने के लिए डब्ल्यू गोवा आया है। उनके पहुंचने पर होटल ने शैंपेन की बोतल और आतिशबाजी के साथ गर्ल्स गैंग का स्वागत किया। इस मौके पर अभिनेत्री ने केक भी काटा।" 

खैर, यह बहुत मजेदार लग रहा है! हम इस पावर-गर्ल ट्रिप के बारे में अधिक जानकारी हांसिल करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajesh K Dharwal


Recommended News

Related News