कुश्ती के रिंग में रेस्लर्स ने की राखी सावंत की इतनी पिटाई कि सीधे अस्पताल पहुंच गईं 'ड्रामा क्वीन', थ्रोबैक वीडियो वायरल

5/19/2023 2:26:02 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत अक्सर अपनी अजब-गजब हरकतों के लिए सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि, कई बार वह अपनी बातों से लोगों का खूब एंटरटेनमेंट भी करती नजर आती हैं। लेकिन, क्या आपको यह ड्रामा क्वीन रेसलिंग के जिम में भी लोगों का एंटरटेन कर चुकी हैं। इन दिनों उनका कुश्ती के रिंग से एक थ्रोबैक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी सावंत ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था जिसमें वह कुश्ती की रिंग में फाइट करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कुश्ती के लिए राखी सिल्क के लाल सूट के साथ स्पोर्ट्स शूज पहने नजर आ रही हैं, लेकिन पहलवान से लड़ाई में ड्रामा क्वीन की हालत पस्त हो जाती है। रेस्लर्स ने मिलकर उनकी हालत इतनी ज्यादा खराब कर दी कि उन्हें सीधे अस्पताल पहुंचना पड़ता है। बाद में दो लड़कियां राखी को पकड़कर ले जाती हुई दिखाई देती हैं। वीडियो में वह ठीक से चल भी नहीं पातीं। राखी का ये थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


बता दें, राखी सावंत बीते दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में आई थीं। मां के निधन के बाद वह पति आदिल दुर्रानी के धोखे से टूट गई थी। एक्ट्रेस की शिकायत पर पुलिस ने आदिल को गिरफ्तार कर लिया था। अब वह जेल में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News