'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में शामिल हुईं बबीता फोगाट, जवान बेटी के जाने से टूटे माता-पिता को दिया सहारा

2/20/2024 1:33:05 PM


मुंबई: नितेश भारद्वाज की डायरेक्टेड फिल्म 'दंगल' में छोटी बबीता का किरदार निभाने वाली  एक्ट्रेस सुहानी भटनागर ने कम उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया।  सुहानी भटनागर ने 16 फरवरी को 19 की उम्र में अंतिम सांस ली। सुहानी डर्मेटोमायोसाइटिस से जूझ रही थीं।

अचानक आई सुहानी की मौत की खबर ने सबको गमगीन कर दिया। रियल बबीता फोगाट को भी सुहानी की मौत की खबर सुनकर धक्का लगा।अब 19 फरवरी को एक्ट्रेस की आत्मी की शांति के लिए प्रार्थना सभा रखी गई जिसमें रियल बबीता फोगाट शामिल हुईं। दुख की इस घड़ी में बबीता ने सुहानी के माता-पिता की हिम्मत बढ़ाई। कुश्तीबाज बबीता फोगाट ने प्रेयर मीट से दो तस्वीरें शेयर की।

पहली फोटो में वह हाथ जोड़कर सुहानी की आत्मा की शांति की प्रार्थना कर रही हैं। इस तस्वीर में सुहानी की मुस्कुराती फोटो रखी है। फोटो के आस पास गुलाब के फूल रखे हैं।

वहीं दूसरी में वह एक्ट्रेस के माता-पिता के साथ खड़ी हैं जो बेटी को खोने के गम में टूट चुके हैं और भावुक हैं। प्रेयर मीट की तस्वीरें शेयर करते हुए बबीता फोगाट ने लिखा-''दंगल' फिल्म में मेरे बचपन का रोल निभाने वाली सुहानी भटनागर के मरणोपरांत आज उनके फरीदाबाद आवास पहुंचकर उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की एवं परिवारजनों को सांत्वना दी व शोक संवेदना व्यक्त की । ॐ शांति।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babita Phogat (@babitaphogatofficial)

सुहानी पिछले 2 महीने से उल्टे हाथ में सूजन से परेशान थीं। एक्ट्रेस और परिवारवालों ने इसे नॉर्मल समझा। धीरे-धीरे सुहानी के दूसरे हाथ में भी सूजन आने लगी। फिर ये सूजन पूरे शरीर में दिखने लगी। उन्हें इंफेक्शन हुआ और एक्ट्रेस के फेफड़ों में पानी भर गया था।

अंत में सुहानी ने अंतिम सांस ली। सुहानी की मौत ने उनके पेरेंट्स को बड़ा झटका दिया है। ऐसा दर्द दिया है जिससे शायद ही वो कभी उबर पाएंगे। 19 साल की अपनी बेटी को खोना उन्हें जिंदगी भर का गम दे गया है। 
 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma