अमित साध की फ़िल्म ‘Main’ की शूटिंग का हुआ रैप अप

6/10/2023 1:35:41 PM

मुंबई। अमित साध कुछ समय से मुंबई में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मैं’ की शूटिंग में व्यस्त थे। वह कई दिनों से मुंबई की तपती धूप में कैमरा के सामने पूरे ज़ोरोशोरों से इंटेंस सीन्स और शॉट्स देकर अपनी बेहतरीन अदाकारी का प्रमाण दे रहे थे। लेकिन अमित के फैंस के लिए खुशखबरी है कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग आखिरकार पूरी करली है।

एक्टर ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शूट से जुड़ी कुछ अनसीन फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर की है। जिसे देखकर लोग बहुत खुश है कि उन्हें एक मज़ेदार कहानी देखने को मिलेगी।

एक्टर ने पिछले महीने ही फ़िल्म के सेकंड शेड्यूल की शूटिंग आरंभ की थी, जो एक्टर के लिए बहुत ही थकाऊ और अति परिश्रमी थी। कॉप ड्रामा होने के नाते इस फ़िल्म में दर्शकों के लिए मेकर्स ने सशक्त संदेश दिया है।

एक्टर ने फ़िल्म के सेट से आखिरी दिन की फोटोज भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस फ़िल्म में अमित ईशा देओल तख्तानी, सीमा बिस्वास, तिग्मांशु धूलिया, मिलिंद गुणाजी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। फ़िल्म सचिन सराफ ने डायरेक्ट की है। आपको बता दे यह उनकी पहली फ़िल्म है।

‘मैं’ की रिलीज़ डेट मेकर्स जल्द ही ऑडियंस के साथ शेयर करेंगे। इसके साथ ही उनके पास शार्ट फ़िल्म घुसपैठ, पुणे हाईवे और दुरंगा 2 भी है।

Custom

Auto Desk