मर्डर मिस्ट्री ''साइलेंस : कैन यू हियर इट'' का इस दिन होगा वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

10/14/2022 3:26:12 PM

नई दिल्ली। अपने अंदर के जासूस को जगाने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि एंड पिक्चर्स इस शनिवार 'साइलेंस : कैन यू हियर इट?' के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ आपके लिए एक दिल दहलाने वाले कत्ल का रहस्य लेकर आ रहा है। एक‌ कत्ल, कई संदिग्ध और कातिल को ढूंढने की एक रोमांचक खोजबीन, जहां शक की सुई हर दिशा में घूमती है। इस फिल्म में एक ऐसी जांच है, जो आपके रोमांच को कई गुना बढ़ा देगी। दर्शकों को स्क्रीन से बांधे रखने वाली बेमिसाल परफॉर्मेंस के लिए मशहूर एक्टर मनोज बाजपेयी ने इसमें एसीपी अविनाश का रोल निभाया है। वो एक ऐसे पुलिस वाले हैं, जो अपनी जांच में कोई कमी बाकी नहीं रखते। उनके साथ इंस्पेक्टर संजना के रोल में प्राची देसाई भी हैं। उनके अलावा, बरखा सिंह और अर्जुन माथुर ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। तो आप भी इस रोमांचक तलाश में शामिल हो जाइए 15 अक्टूबर को रात 10 बजे, सिर्फ एंड पिक्चर्स पर।

 

मनोज बाजपेयी बताते हैं, "मैं अपनी हर परफॉर्मेंस में कुछ अलग और हटकर करने की कोशिश करता हूं, जिससे यह प्रक्रिया चुनौतीपूर्ण हो जाती है और फिर पर्दे पर एक सधी हुई परफॉर्मेंस नजर आती है। मैं इस फिल्म में कुछ नया करना चाह रहा था, क्योंकि मैंने इससे पहले कभी किसी मर्डर मिस्ट्री में काम नहीं किया है। अपने किरदार के बारे में मुझे सबसे अच्छी बात यह लगी कि यह लगन और पक्के इरादों का मिश्रण है। मैं हमारी डायरेक्टर अबन भरुचा देवहंस को लंबे समय से जानता हूं, और मैं एक एक्टर और एक दोस्त के तौर पर इस फिल्म को बनाने में उन्हें सपोर्ट करना चाहता था। उन्होंने स्क्रिप्ट की हर बात पर बड़ी बारीकी से ध्यान दिया और मुझे यह बड़ी दिलचस्प लगी, जिससे हमें अपने किरदारों को बखूबी निभाने में काफी मदद मिली। यह फिल्म बनाना एक बढ़िया अनुभव रहा, जिसमें बढ़िया कलाकार, ढेर सारी मस्ती और कड़ी मेहनत शामिल थी। इससे ज्यादा मैं और क्या मांग सकता था।"

 

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए प्राची देसाई ने कहा, "मैंने अपने करियर में कई रोल्स निभाए हैं, लेकिन एक कॉप का रोल पहली बार निभाया। मैंने हमेशा इस जॉनर को एंजॉय किया है। यह हर वक्त मुझमें दिलचस्पी और रोमांच जगाए रखता है और साइलेंस भी ऐसी ही फिल्म थी। यहां तक कि स्क्रिप्ट पढ़ते समय मुझे ऐसा लगा जैसे मैं स्क्रिप्ट फॉर्मेट में कोई मर्डर मिस्ट्री वाली किताब पढ़ रही हूं। इसके अलावा, मैं मनोज सर के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित थी। जिस तरह से वो एक पेशेवर कलाकार और एक इंसान के तौर पर अपनी कला को संवारते हैं, इससे उनसे सीखने के लिए बहुत कुछ होता है। जिस तरह से वो अपने हर किरदार को मानवीय बना देते हैं और जिस तरह से उसे निभाते हैं, वही मैं भी एक एक्टर के तौर पर अपनाना चाहती हूं।"

 

यह फिल्म रिटायर्ड जस्टिस चौधरी की बेटी पूजा के रहस्यमय कत्ल की दिलचस्प कहानी है। जब कुछ ट्रैकर्स को जंगलों में पूजा की लाश मिलती है, तब एक सनकी एसीपी अविनाश वर्मा को इस कत्ल की तह तक जाकर कातिल को पकड़ने की जिम्मेदारी सौंपी जाती है। छिपी हुई सच्चाइयों की इस भीड़ में क्या एसीपी इस साइलेंस को तोड़ने और हत्यारे को पकड़ने में कामयाब हो पाएंगे?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News