इस दिन ''हीरोपंती 2'' का होगा वर्ल्ड टेलीविशन प्रीमियर, तारा सुतारिया ने बताया क्यों खास है फिल्म

9/24/2022 12:31:26 PM

नई दिल्ली। 24 सितंबर को रात 8 बजे ज़ी सिनेमा पर वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर के साथ हीरोपंती 2 में तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ को पकड़ें। इसके अलावा, 25 सितंबर को सुबह 11 बजे जर्सी के वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर के लिए ट्यून-इन करना न भूलें क्योंकि ज़ी सिनेमा आपके लिए ब्लॉकबस्टर प्रीमियर का डबल ब्लास्ट लेकर आया है!

 

- आपके हिसाब से हीरोपंती 2 में क्या खास है?

मुझे लगता है कि ‘हीरोपंती 2’ में न सिर्फ एक्शन बल्कि ड्रामा और रोमांस के मामले में भी काफी कुछ है। इसमें कुछ मजेदार वन-लाइनर्स भी हैं। हमें शूटिंग करते हुए बहुत मजा आया और मुझे उम्मीद है कि आज भी जब लोग इसे देखेंगे, तो जो भी हमने बनाया है, उसे देखकर एंजॉय कर सकते हैं। हमने इसे महामारी के दौरान शूट किया था, जो कभी आसान नहीं था और इस फिल्म के एक्टर्स के साथ कुछ बेहद खास पल भी आए। नवाज़ुद्दीन सर के साथ काम करना बहुत बढ़िया अनुभव रहा। मुझे लगता है कि इस फिल्म में उनका एक दिलचस्प किरदार है और शायद आपने उन्हें इस स्टाइल में पहले कभी नहीं देखा होगा। इसलिए एक एक्टर के तौर पर इस फिल्म में उन पर गौर करना और सेट पर उनके साथ होना मेरे लिए वाकई दिलचस्प था। इस फिल्म में सभी के साथ काम करके ऐसा लगा कि मैं इस तरह की फिल्म पहली बार कर रही हूं लेकिन महामारी के दौरान इसकी शूटिंग करना बड़ा रोमांचक और अनोखा अनुभव था।

 

- आप आज की एक्शन फिल्मों के बारे में क्या सोचती हैं? क्या आपने इस फिल्म में एक्शन किए हैं?

मुझे हमेशा कॉमेडी के साथ एक्शन अच्छा लगता है और मैं चार्ली चैपलिन या रश ऑवर सीरीज़ में जैकी चैन या क्रिस टकर के स्टंट्स देखते हुए बड़ी हुई हूं और यह मुझे बहुत अच्छे लगते हैं। मुझे लगता है कि यह ऐसी फिल्में हैं, जिन्हें बहुत पसंद किया जाता है और वो दुनिया भर में बहुत स्पेशल हैं। मुझे लगता है कि हीरोपंती 2 इसी स्पेस में बहुत कुछ दिखाती है। जैसा कि मैंने पहले बताया कि इसमें ढेर सारा एक्शन और मस्ती है। इसमें कुछ दिलचस्प और मजेदार कॉमेडी सिचुएशन्स भी हैं, साथ में कुछ मस्ती भरे गाने भी हैं। मैंने कभी किसी फिल्म में एक्शन नहीं किया है, लेकिन मैं इसके लिए तैयार हूं और इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं। मैं अपनी अगली फिल्म में एक बड़ा दमदार लीड किरदार निभा रही हूं, जिसमें मैं अलग तरह का एक्शन करने वाली हूं, इसलिए मुझे इस रोल का भी इंतज़ार है।

 

- क्या आपको लगता है कि आप हीरोपंती 2 में अपने किरदार की तरह हैं?

हीरोपंती 2 एक ऐसी फिल्म है, जिसे पूरा परिवार देख सकता है और मैं हमेशा से ऐसी ही फिल्में करना चाहती थी। मुझे अपनी पहली फिल्म में टाइगर के ऑपोजिट लॉन्च किया गया, तो ऐसे में उनके साथ एक बार फिर काम करना मेरे लिए बड़ा उत्साहजनक रहा। मैंने हमेशा नवाज़ सर का काम पसंद किया है और उनकी इज्जत की है। जब मुझे पता चला कि वो भी इस फिल्म में होंगे तो यह एक एक्टर और इंसान के तौर पर मेरे लिए सोने पे सुहागा जैसा था। इस तरह की फिल्म मैंने पहले कभी नहीं की, इसलिए इसने मेरे फिल्म लाइन-अप में कुछ नयापन भी जोड़ा। तो यह भी बड़ा रोमांचक था। इसमें ड्रामा, एक्शन और कुछ कॉमेडी एलिमेंट्स भी हैं। हम सभी के किरदार उन सभी रोल्स से अलग हैं, जो हमने पहले किए हैं। यह हल्की-फुल्की फैमिली एंटरटेनर फिल्म है और मुझे लगता है कि हमारे देश को स्क्रीन पर इस तरह की फिल्में देखना पसंद है। और अपने करियर के शुरुआती दौर में ही यह सब करना बड़ा मजेदार था। अब मुझे उस वक्त का इंतजार है, जब सभी इसे देखेंगे। उम्मीद करती हूं जो लोग भी इस फिल्म को देखेंगे वो इसे एंजॉय करेंगे क्योंकि हमने महामारी के दौरान बहुत मेहनत की थी और हमें शूटिंग करते हुए बहुत मजा आया। तो मुझे उम्मीद है कि सभी ज़ी सिनेमा पर इस फिल्म को देखें और एंजॉय करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News