''क्रू'' के लिए पसीना बहा रही हैं करीना कपूर का सामने आया वर्कआउट वीडियो, रिया कपूर ने कहा ''माई चैंपियन''

1/15/2023 1:51:57 PM

मुंबई। करीना कपूर अपनी सेहत का पूरा ख्याल रखती है जिसके चलते वे अक्सर अपना वर्कआउट वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं। एक्ट्रेस करीना कपूर की ट्रेनर ने मुंबई वाले घर के अंदर से एक्ट्रेस का व्यायाम और योगा सेशन का एक वीडियो शेयर किया है। बीते शनिवार को अंशुका योगा द्वारा शेयर की गई क्लिप में करीना को घर में सीढ़ियां चढ़ते हुए दिखाया गया है।

PunjabKesari

क्लिप में करीना ने ब्लैक टॉप, ग्रे पैंट और व्हाइट स्नीकर्स पहने हैं। क्लिप में, करीना को योग करते हुए भी देखा गया। वीडियो का एंड करीना के मेडिटेशन के साथ हुआ।

वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया गया था, "@kareenakapoorkhan और @diljitdosanjh के साथ सैटरडे बर्न (फायर इमोजी)।" बैकग्राउंड में सिंगर दिलजीत दोसांझ का गाना बॉर्न टू शाइन बज रहा था। फैंस ने करीना के डेडिकेशन की तारीफ की। एक यूजर ने लिखा, 'क्वीन #दक्रू के लिए तैयार हो रही हैं।' एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "अपने व्यायाम पैटर्न से प्यार करो। व्यायाम न केवल आपको आकार में रखता है बल्कि आपको स्वस्थ और सक्रिय भी रखता है।"

PunjabKesari

उनके इस वीडियो को रिया कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट किया और लिखा 'माई चैंपियन'। जिसके जवाब में करीना ने इसे इंस्टाग्राम स्टोरीज पर रि-पोस्ट किया और लिखा, "तैयार हो रही है। क्रू @rheakapoor।"

PunjabKesari

करीना की लिस्ट में हंसल मेहता की अगली और सुजॉय घोष की जापानी उपन्यास द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स का रूपांतरण शामिल है। करीना को आखिरी बार आमिर खान अभिनीत फिल्म लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था। फिल्म, जो पिछले साल अगस्त में रिलीज़ हुई थी, टॉम हैंक्स अभिनीत ऑस्कर विजेता हॉलीवुड फिल्म, फॉरेस्ट गम्प (1994) की आधिकारिक हिंदी रीमेक है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News