The Great Indian Murder: तिग्मांशु धूलिया के साथ काम कर बेहद खुश हैं आशुतोष राणा

1/29/2022 4:34:39 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महान अभिनेता आशुतोष राणा डिज्नी प्लस हॉटस्टार स्पेशल्स 'द ग्रेट इंडियन मर्डर' में सत्ता के भूखे भ्रष्ट राजनेता की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। आशुतोष राणा तिग्मांशु धूलिया के साथ काम करने के बारे में बोलते हैं और हां कहने के लिए स्क्रिप्ट पढ़ना प्रासंगिक नहीं था, बस उनका नाम यह समझने के लिए पर्याप्त था कि यह कुछ बड़ा है क्योंकि द ग्रेट इंडियन मर्डर एक भावनात्मक उच्च गहन नाटक है। आशुतोष राणा "जगन्नाथ राय जो एक जिद्दी राजनेता हैं। राजनीतिक प्रभुत्व, अपराधी" का किरदार निभा रहे हैं। गतिविधियां और हिंसा उसके जीवन का एक तरीका है।

 

आगे तिग्मांशु धूलिया के बारे में बात करते हुए, आशुतोष राणा कहते हैं, "मैंने उनके साथ एक अद्भुत यात्रा की है क्योंकि वह एक महान निर्देशक, लेखक और एक शानदार अभिनेता हैं, इसलिए संयोजन अपने आप में बहुत अच्छा है, और कला उनका पेशा नहीं है, यह उनका स्वभाव है। जब आप किसी के साथ काम करते हैं तो वे आपको आपकी सीमा तक धकेल देते हैं, और आप देखते हैं कि आपने अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाते हुए एक नया क्षितिज बनाया है। जब भी मैं उनके साथ काम करता हूं, तो मैं खुद को एक अधिक परिष्कृत अभिनेता के रूप में पाता हूं और ऐसे लोगों के साथ काम करना चाहिए। क्योंकि वे प्रतिक्रिया में विश्वास नहीं करते हैं, लेकिन वे प्रतिक्रिया में विश्वास करते हैं और इससे सामूहिक गतिविधि सामने आती है और मुझे उनके साथ काम करने में बहुत खुशी मिलती है।"

 

इसे और जोड़ते हुए आशुतोष राणास कहते हैं, ''वह मौजूदा समय के बेहतरीन निर्देशकों में से एक हैं, अगर आप उनके साथ काम कर रहे हैं तो आपको सेट पर बिना तैयारी के जाना पड़ता है क्योंकि सीन तो लिखा होता है लेकिन वह आपको कई तरह के टास्क देते हैं. उस चरित्र को एक तरह से निभाने के लिए सेट, जो आंदोलन की सच्चाई है। इसलिए आंदोलन के उस सत्य का आनंद लेने के लिए आपको बिना तैयारी के जाना होगा। यह एक छोटे कदम और बड़ी यात्रा की तरह है, और उसने पात्रों की काया का पता लगाया है में  द ग्रेट इंडियन मर्डर बहुत अच्छी तरह से"

 

द ग्रेट इंडियन मर्डर को विकास स्वरूप के दिलचस्प उपन्यास सिक्स सस्पेक्ट्स के पन्नों से लिया गया है, जो एक हाई-प्रोफाइल मंत्री के बेटे की हत्या के इर्द-गिर्द घूमता है। तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्देशित, यह शो एक प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ एक पेचीदा रहस्य का वादा करता है जिसमें रघुबीर यादव, आशुतोष राणा, पाओली डैम, जतिन गोस्वामी और शशांक अरोड़ा के साथ मुख्य भूमिका में प्रतीक गांधी और ऋचा शामिल हैं। द ग्रेट इंडियन मर्डर' विशेष रूप से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 4 फरवरी से हिंदी, मराठी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और बंगाली में स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News