अंकिता लोखंडे का नंबर समझ मजदूर को फोन कर गुस्से में गालियां दे रहे हैं सुशांत के फैंस

7/7/2020 3:28:14 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाज सोशल मीडिया पर कई तरह की फर्जी बातों की भी बाढ़ आ गई हैं। इन्हीं फर्जी बातों के चक्कर में इंदौर का एक मजदूर परेशान हो गया है। इंदौर में मकानों में फर्श लगाने वाले इस मजदूर को सुशांत के सुसाइड के बाद से ही उनके मोबाइल फोन पर इस मामले को लेकर अनचाहे कॉल की बाढ़ से बुरी तरह परेशान है।  

PunjabKesari

दरअसल, सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे  इंदौर की रहने वाली है। अंकिता के नाम से फेसबुक पर एक फर्जी प्रोफाइल बना हुआ है। उस प्रोफाइल में इस मजदूर का नाम नंबर किसी ने डाल दिया है। अब लोग अंकिता लोखंडे का नंबर समझ मजदूर को फोन कर कोस रहे हैं।
उस फर्जी प्रोफाइल के चक्कर में एक 20 वर्षीय मजदूर परेशान हो रहा है। 

PunjabKesari

इस मामले की जांच कर रही साइबर सेल का कहना है कि किसी ने सशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के नाम से एक फेसबुक पेज बनाया है। जिस पर उस मजदूर का फोन नंबर डाल दिया गया है। पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह ने बताया कि लगातार अनचाहे फोन कॉल से तंग आकर मजदूर ने पुलिस को इसकी शिकायत की। पुलिस अधिकारी ने कहा कि अंकिता लोखंडे के नाम से बनाए गए फेसबुक पेज को 40,000 से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। हमने हकीकत जानने के लिए
मैसेंजर से इस पेज के ऑनर को मैसेज किया लेकिन अबी तक इसका जवाब नहीं आया। उन्होंने बताया कि हम फेसबुक से पता करेंगे कि यह पेज आखिर कौन चला रहा है?

PunjabKesari

लोग गुस्से में देने लगते हैं गाली


सुशांत से सुसाइड के बाद से मजदूर के मोबाइल फोन पर हर रोज कई कॉल आ रहे हैं। कुछ लोग कॉल के दौरान मजदूर का परिचय जानने के बाद फोन काट देते हैं, जबकि कुछ कॉलर फोन उठाते ही राजपूत की आत्महत्या को लेकर अपने गम और गुस्से का इजहार करने लगते हैं।

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत डिप्रेशन का शिकार थे। पुलिस ने उनके सुसाइड केस में अबतक 30 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News