तीसरी बार मां बनीं ''Wonder Woman'' गैल गैडोट, घर गूंजी  नन्हीं परी की किलकारी

6/30/2021 9:48:15 AM

लंदन: 'वंडर वुमन' गैल गैडोट के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी हैं। एक्ट्रेस तीसरी बार एक प्यारी सी बेटी की मां बनी हैं। इस गुडन्यूज को  गैल गैडोट ने एक प्यारी सी फैमिली तस्वीर शेयर कर फैंस के साथ शेयर किया है। तस्वीर में वह बेटियां एलमा और माया, पति और न्यूबाॅर्न बेबी के साथ नजर आ रही हैं। सामने आई तस्वीर में उनरकी एक बेटी  न्यूबाॅर्न बेबी को बाहों में लिए हैं।

सभी के चेहरे पर नन्हीं परी के आने की खुशी दिख रही है। तस्वीर शेयर कर  गैल गैडोट ने लिखा- मेरा प्यारा परिवार, मैं बहुत खुश हूं और थकी हुई भी. हम सभी काफी एक्साइटेड हैं डैनिएला का अपने परिवार में स्वागत करने के लिए. आप सभी को बहुत-बहुत प्यार।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gal Gadot (@gal_gadot)

 

 कुछ दिनों पहले जिम्मी किमेल लाइव के दौरान बताया था कि उन्होंने बेटी माया को कैसे अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज दी थी। गैल ने कहा था-'देखो माया, पापा ने मम्मी के पेट में एक पौधा लगाया है। इसके साथ ही जब उन्होंने दोनों बच्चों को गैल की प्रेग्नेंसी की न्यूज दी तब वह परिवार के हर शख्स के लिए कप केक लेकर आए थे।  इसके बाद दोनों ने बच्चों से कहा था कि हम एक्सट्रा कप केक भी लेकर आए हैं, पता है वो किसके लिए है? इसके बाद गैल ने अपने पेट की तरफ इशारा करते हुए कहा था कि बेबी के लिए।'

काम की बात करें तो गैल ने साल 2004 में मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था. हालांकि वह टॉप 10 में भी शामिल नहीं हो पाई थीं।  प्रतियोगिता से बाहर होने के बाद करीब 5 साल के बाद गैल को हॉलीवुड में काम करने का मौका मिला। उन्होंने फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस से हाॅलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा। उनकी फिल्म वंडर वुमन 1984 सुपरहिट थ।

फिल्म में गैल के काम को वर्ल्डवाइड काफी पसंद किया गया। फिल्म भले ही कोविड के दौरान रिलीज हुई थी, लेकिन इसके बावजूद भी फिल्म ने काफी शानदार कमाई की। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तोवह रेड नोटिस और डेथ ऑन द नाइल फिल्मों में नजर आएंगी। 
 

Content Writer

Smita Sharma