लता मंगेशकर को लेकर एक चौंकाने वाली खबर आईं सामने, सुनकर उड़ेंगे आपके होश

9/22/2017 12:20:02 PM

मुंबई: बॉलीवुड की दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर का इंडस्ट्री में काफी नाम हैं। लाखों की संख्या में लता जी के गानों के कई दीवाने हैं और उनको पसंद करते हैं। इंडस्ट्री में इनका काफी रुतबा है। हाल ही में लता मंगेशकर जो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो एक महिला लता मंगेशकर के नाम से लाखों रुपए की ठगी कर चुकी है। जिसे अब पुलिस तलाश कर रही है।

बताया जा रहा है कि इस महिला का नाम रेवती खरे है जो नालासोपारा की रहने वाली है। रेवती कई बड़े लोगों से दान के नाम पर रुपए ऐंठती है। पुलिस के अनुसार, रेवती ने लता मंगेशकर के नाम से एक फर्जी लेटर हेड छपवाया और मदद के लिए कई लोगों से मुलाकात की।

इस बात का खुलासा तब हुआ जब दान देने वाले एक शख्स ने लता मंगेशकर को सामाजिक काम करने के लिए शुभकामनाएं दी। इसके बाद लता जी ने अपने पीए महेश राठौड़ से पुलिस में शिकायत दर्ज करने को कहा ताकि बाकी लोग इस महिला का शिकार ना बन सकें।

सूत्रों के मुताबिक पुलिस की जांच में पता चला है कि रेवती बड़ी-बड़ी पार्टी और बुक रिलीज में शिरकत करती हैं। वो खुद को लता मंगेशकर का सहयोगी बताकर मंगेशकर चैरिटी के लिए दान मांगती है। साथ ही यह भी कहती है कि लता जी इसके लिए कोई पब्लिसिटी नहीं चाहती हैं। पुलिस अब इस महिला की तलाश कर रही है।